लॉगिन

दिवाली 2020: लग्ज़री राइड की कारों पर मिल रहा Rs. 4 लाख तक बंपर डिस्काउंट

वाहनों पर 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट के अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों को 1 लाख तक का एक्सचेंज बोनस और अपनी कारों पर विशेष वारंटी पैकेज भी दे रही है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लग्ज़री कारों के डीलर "लग्ज़री राइड", ने त्योहारों के मौसम को ध्यान में रखते हुए स्पेशल फेस्टिव ऑफर पेश किया है, जिसमें वाहनों पर रु 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा, कंपनी अपने ग्राहकों को रु 1 लाख तक का एक्सचेंज बोनस और अपनी कारों पर विशेष वारंटी पैकेज भी दे रही है. लग्ज़री राइड के एमडी और सह-संस्थापक सुमित गर्ग ने विशेष ऑफर के बारे में बात करते हुए कहा, "हम अपनी सभी लग्ज़री कारों और सर्विसिंग पर अलग अलग तहर की स्कीम दे रहे हैं. हम ओईएम के 1/3 मूल्य पर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं, एएमसी पैकेज और कारों पर वारंटी भी दे रहे हैं."

    7tunsgbo
     लग्ज़री कारों पर रु 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है

    चल रहे त्योहारों के सीजन में अपनी उम्मीदों के बारे में बात करते हुए, गर्ग ने कहा, "पूर्व स्वामित्व वाली लग्ज़री कार सेगमेंट को ग्राहकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिसकी बदौलत इस फेस्टिव सीजन में अच्छी बिक्री देखने को मिलेगी."

    ये भी पढे़ : सरकार की नई उत्पादन लिंक्ड प्रोत्साहन योजना में ऑटो उद्योग शामिल, हितधारकों ने किया स्वागत

    qu7gc5vc
    कारों पर रु 1 लाख तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है

    ये भी पढे़ : 600 किलोमीटर रेंज वाली 2021 बीएमडब्ल्यू iX इलेक्ट्रिक एसयूवी से पर्दा हटा

    लग्ज़री राइड की मानें तो सेकंड हैंड लग्जरी कार सेगमेंट का भविष्य आशाजनक लग रहा है. इसे टियर II और lll शहरों के साथ-साथ भारत के अन्य शहरों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस मांग को पूरा करने के लिए कंपनी आक्रामक रूप से भारत में अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है और 2023 तक पूरे देश में 50 से अधिक शोरूम बनाने की योजना बना रही है. इसके अलावा, ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने के लिए लग्जरी राइड अपनी डिजिटल उपस्थिति का भी विस्तार कर रही है. इस डिजिटल उपस्थिति की मदद से  उन शहरों में भी अपनी कार पहुंचा पाएंगे, जहां इनके शोरूम अभी मौजूद नहीं हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें