लॉगिन

जीप कम्पस पेट्रोल का नया वेरिएंट लौंग्टिट्यूड (O) लॉन्च, कीमत Rs. 18.90 लाख

नए वेरिएंट के साथ जीप कम्पस पेट्रोल 4 वर्ज़न - स्पोर्ट, लौंग्टिट्यूड (O), लिमिटेड और प्लस में उपलब्ध है. टैप कर जानें किन फीचर्स से लैस है नया वेरिएंट?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 15, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप कम्पस पेट्रोल को कंपनी ने भारत में एंट्री-लेवल कार के रूप में लॉन्च किया था जिसके रेन्ज टॉप वेरिएंट को भी देश में काफी पसंद किया गया. अब फीएट क्रिस्लर ने जीप कम्पस को लौंग्टिट्यूड (O) वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है. जीप कम्पस पेट्रोल लौंग्टिट्यूड (O) की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 18.90 लाख रुपए रखी गई है और इसकी जगह SUV की बेस ट्रिम से ठीक बाद की होगी. SUV के इस वेरिएंट को स्पोर्ट ट्रिम से ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं. इस नए वेरिएंट के साथ जीप कम्पस पेट्रोल चार वर्ज़न - स्पोर्ट, लौंग्टिट्यूड (O), लिमिटेड और प्लस में उपलब्ध है.

    jeep compass petrol

    SUV के इस वेरिएंट को स्पोर्ट ट्रिम से ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं

    फीचर्स की बता करें तो जीप कम्पस पेट्रोल लौंग्टिट्यूड (O) में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ LED पोज़िशन लैंप्स, 17-इंच के अलॉय व्हील्स, कीलेस एंट्री, पुश-बटन स्टार्ट, इलैक्ट्रिक ORVMs और रियर फॉगलैंप्स जैसे और कई फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा SUV में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और 6 स्पीकर्स जैसे और कई इक्विपमेंट दिए गए हैं. कंपनी ने इस SUV को 2017 में लॉन्च किया था और लॉन्च के बाद से ही यह भारतीय ग्राहकों को खासा आकर्षित कर रही है.

    ये भी पढ़ें : 2018 इसुज़ु MU-X SUV भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 26.34 लाख

    जीप कम्पस पेट्रोल लौंग्टिट्यूड (O) में FCA ने 1.4-लीटर का मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया है जो 160 bhp पावर और 260 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कम्पस लौंग्टिट्यूड (O) को सिर्फ 7-स्पीड DDCT डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया गया है, वहीं कार की स्पोर्ट ट्रिम के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. जीप का दावा है कि यह SUV पेट्रोल मैन्युअल वर्ज़न में 14.3 किमी/लीटर माइलेज देती है. कंपनी ने इस कार को ऑल-व्हील ड्राइव ऑप्शन में उपलब्ध नहीं कराया है. जीप जल्द ही कम्पस का टॉप मॉडल ट्रेलहॉक लॉन्च करने वाली है जिसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 25 लाख रुपए है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    जीप कम्पास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय जीप मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें