लॉगिन

पहली 25,000 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के लिए वेटिंग पीरियड 4 महीने,कंपनी ने किया कंफर्म

महिंद्रा का कहना है कि वह नवंबर के अंत तक पहली 25,000 बुकिंग से Z8-L वैरिएंट की सभी इकाइयों को डिलेवर करने की योजना बना रही है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने पहले 26 सितंबर से स्कॉर्पियो एन की डिलेवरी शुरू करने की अपनी योजना का खुलासा किया था, जिसमें Z8-L वैरिएंट को प्राथमिकता दी गई थी. अब कार निर्माता ने कहा है कि नवंबर 2022 के अंत तक 25,000 बुकिंग के पहले बैच से Z8-L की सभी इकाइयों को डिलेवर करने की योजना है. स्कॉर्पियो एन की बुकिंग जुलाई के अंत में शुरू हुई थी और कंपनी ने 1 लाख से अधिक बुकिंग की प्राप्त की थी. बता दें कंपनी ने यह भी कहा था कि पहली 25 हज़ार यूनिट्स को शुरुआती कीमत पर बेचा जाएगा.

    यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक, कीमत ₹ 11.99 लाख से शुरू

    महिंद्रा ने पहली 25,000 बुकिंग के लिए औसतन 4 महीने की प्रतीक्षा अवधि की घोषणा की है, हालांकि ये वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग होंगी. सभी वेरिएंट्स की विस्तृत डिलेवरी समयसीमा की घोषणा नहीं की गई है.

    2022
    महिंद्रा का लक्ष्य स्कॉर्पियो एन जेड8-एल की सभी इकाइयों को नवंबर के अंत तक पहली 25,000 बुकिंग से डिलेवर करना है

    इस अवसर पर बोलते हुए, विजय नाकरा, अध्यक्ष, ऑटोमोटिव डिवीजन, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, “हमें नवरात्रि के शुभ अवसर पर बिल्कुल नई स्कॉर्पियो-एन की डिलेवरी शुरू करने की खुशी है. हम वाहनों को पूरी क्षमता के साथ तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारी अत्यधिक स्वचालित विनिर्माण लाइन, जो स्कॉर्पियो-एन पर निवेश का एक हिस्सा थी, हमें तेजी से डिलेवरी हासिल करने में मदद करेगी.”

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा की कारों पर है लम्बी वेटिंग, 2.40 लाख एसयूवी की डिलेवरी बाकी

    महिंद्रा ने कहा है कि वह 30 अगस्त से पहले 25,000 एसयूवी की डिलेवरी तारीख की सूचना देना शुरू कर देगी. पहली 25,000 बुकिंग के बाद खरीदारों के लिए डिलेवरी की समयसीमा 10 दिनों के बाद साझा की जाएगी.

    पहले साझा की गई जानकारी के अनुसार, महिंद्रा ने वर्ष के अंत तक स्कॉर्पियो-एन की 20,000 से अधिक इकाइयों को डिलेवर करने की योजना बनाई है, अन्य बुकिंग के लिए डिलेवरी 2023 से होगी. महिंद्रा की पहले से ही कई एसयूवीज़ के लिए प्रतीक्षा अवधि काफी अधिक है, जिनमें थार और एक्सयूवी 700 का नाम शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें