लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने भारत में लिमिटेड एडिशन 650 ट्विन्स की डिलेवरी शुरू की

यूके और भारत में रॉयल एनफील्ड की टीम द्वारा डिजाइन और तैयार की गई.ये सीमित-संस्करण मोटरसाइकिलें कंपनी की विरासत के उन तत्वों को दर्शाती हैं जो रॉयल एनफील्ड के लिए अद्वितीय हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने अपने पहले ग्राहकों- भारतीय नौसेना के रियर एडमिरल, फिलिपोज जी पिनुमूटिल और ओलंपियन गगन नारंग को क्रमशः 120वीं वर्षगांठ लिमिटेड संस्करण इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की डिलेवरी शुरू की है. विशेष संस्करण इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 भारत में 120 यूनिट्स तक सीमित हैं, जिसमें दोनों मोटरसाइकिलों की 60-60 यूनिट्स शामिल हैं,जबकि यूरोप,अमेरिका और दक्षिण-पूर्व एशिया के बाजारों के बीच कुल 480 इकाइयां आवंटित की गई हैं. विशेष रूप से डिजाइन किए गए इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 को EICMA 2021 में पेश किया गया था और फिर पिछले साल दिसंबर के महीने में भारत में ऑनलाइन बेचा गया था.

    यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड हिमालयन स्क्रैम 411 हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.03 लाख से शुरू

    mlcuopvoभारतीय नौसेना के रियर-एडमिरल, फिलिपोस जी प्युनुमूटिल अपने एनिवर्सरी एडिशन इंटरसेप्टर 650 के साथ

    यूके और भारत में रॉयल एनफील्ड की टीम द्वारा डिजाइन और तैयार की गई ये सीमित-संस्करण मोटरसाइकिलें उन तत्वों को दर्शाती हैं जो कंपनी और इसकी विरासत के लिए अद्वितीय हैं. ये दोनों मोटरसाइकिलें एक अद्वितीय ब्लैक-क्रोम रंग योजना के साथ आती हैं,जो इंजन,साइलेंसर और अन्य तत्वों के साथ काले रंग की योजनाओं के साथ ब्लैक-आउट घटकों के साथ आता है. मोटरसाइकिल के ईंधन टैंक पर एक हाथ से तैयार किया गया अद्वितीय डाई-कास्ट बैज हैं जो आरई की हाथ से पेंट की गई पिनस्ट्रिप्स को भी दर्शाता है. मोटरसाइकिलों में फ्लाईस्क्रीन्स, इंजन गार्ड्स, हील गार्ड्स, टूरिंग और बार एंड मिरर्स जैसे कई एक्सेसरीज़ हैं, जो पूरी मोटरसाइकिल में काले रंग में हैं.

    vcvm5c3o

    ओलंपियन गगन नारंग ने हैदराबाद में अपने लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन इंटरसेप्टर 650 की डिलेवरी ली

    इस सप्ताह की शुरुआत में,कंपनी ने इन सीमित-संस्करण वाली मोटरसाइकिल के एनिवर्सरी एडिशन की देश भर में डिलेवरी शुरू की है. भारतीय नौसेना के रियर-एडमिरल, फिलिपोस जी पाइनमूटिल, पिछले साल दिसंबर में एनिवर्सरी एडिशन इंटरसेप्टर 650 बुक करने वाले पहले लोगों में शामिल थे. प्युनुमूटिल ने 16 मार्च को गोवा में भारतीय नौसेना संग्रहालय में एक विशेष समारोह में अपना विशिष्ट क्रमांक '001' सीमित संस्करण इंटरसेप्टर 650 प्राप्त किया. ओलंपियन गगन नारंग ने 21 मार्च को हैदराबाद में अपने सीमित वर्षगांठ संस्करण इंटरसेप्टर 650 की डिलेवरी ली. मलयालम फिल्म अभिनेता और निर्देशक ध्यान श्रीनिवासन ने पिछले हफ्ते कोच्चि में कंपनी के शोरूम में अपने सीमित संस्करण इंटरसेप्टर 650 की डिलेवरी ली.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 23, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें