लॉगिन

रॉयल एनफील्ड हिमालयन को मिले तीन नए रंग विकल्प, कीमत Rs. 2.16 लाख से शुरू

2023 के लिए रॉयल एनफील्ड ने हिमालयन को तीन नए रंगों- ग्लेशियर ब्लू, स्लीट ब्लैक और ड्यून ब्राउन में लॉन्च किया है. नए रंगों वाली हिमालयन की कीमतें ₹ 2,15,900 (एक्स-शोरूम, चेन्नई) से शुरू होती हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने 2023 के लिए हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ लॉन्च किया है जो हैं - ग्लेशियर ब्लू, स्लीट ब्लैक और ड्यून ब्राउन हैं. नए रंगों वाली हिमालयन की कीमतें ₹2,15,900 (एक्स-शोरूम, चेन्नई) से शुरू होती हैं. हिमालयन को तीन नए रंगों के साथ एक नया डी-बॉस्ड लोगो और एक अतिरिक्त फीचर के रूप में एक यूएसबी पोर्ट भी मिलती है.

    यह भी पढ़ें: एक्सेसरीज़ के साथ टैस्टिंग के दौरान दिखी रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

    Royal(2023 रॉयल एनफील्ड हिमालयन - स्लीट ब्लैक रंग)

    रॉयल एनफील्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी गोविंदराजन ने नए रंगों के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “2016 में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड हिमालयन हमारे पोर्टफोलियो में एक शानदार प्रदर्शन करने वाली मोटरसाइकिल रही है. पहाड़ों में सवारी करने के दशकों के अनुभव और कुछ सबसे कठिन इलाकों में हजारों किलोमीटर की यात्रा के अनुभव से विकसित और डिजाइन किए गए हिमालय ने निस्संदेह दुनिया भर के सवारों के लिए सुलभ साहसिक पर्यटन का एक नया सेग्मेंट बनाया है. हिमालयन एक किसी भी सड़क परिस्तिथि पर चलाई जाने वाली मोटरसाइकिल है, जो एडवेंचर के लाखों शौकीनों को पसंद आई है. इन नए इलाके से प्रेरित रंगों की शुरूआत के साथ हिमालयन का विश्वसनीय और बेहतरीन प्रदर्शन निश्चित रूप से हर साहसिक कार्य में और अधिक रंग जोड़ेगा."

    Royal(2023 रॉयल एनफील्ड हिमालयन - ग्लेशियर ब्लू रंग)

    रॉयल एनफील्ड का कहना है कि ग्लेशियर ब्लू हिमालय की क्रिस्टल क्लियर ग्लेशियल झीलों से प्रेरणा लेता है, जबकि ड्यून ब्राउन लद्दाख की नुब्रा घाटी में स्थित हैंडर के ठंडे हिमालयी रेगिस्तान को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. रॉयल एनफील्ड ने लोकप्रिय स्लीट पैटर्न को भी फिर से पेश किया, लेकिन स्लीट ब्लैक नाम के एक नए काले वैरिएंट में जो चट्टानों वाली सतहों पर चमकदार रेज़र-शार्प स्लीट से प्रेरित है.

    मोटरसाइकिल में वही 411 सीसी सिंगल-सिलेंडर लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन मिलता है जो 6,500 आरपीएम पर 24.3 बीएचपी ताकत के साथ 4,500 आरपीएम पर 32 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें