लॉगिन

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के लॉन्च को लेकर सामने आई जानकारी

नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को अगस्त के पहले सप्ताह में लॉन्च किए जाने की संभावना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड जे-सीरीज इंजन के साथ नई पीढ़ी के रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 प्लेटफॉर्म पर आधारित अपनी बिल्कुल नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है. नई मोटरसाइकिल, जिसका कोडनेम J1C1 रखा गया है को अगस्त के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा, और संभवतः रॉयल एनफील्ड का सबसे किफायती मॉडल होगा, कारैंडबाइक ने जाना है कि. रॉयल एनफील्ड हंटर 350, जैसा कि इसे व्यावसायिक रूप से कहा जाएगा, जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जो मीटिओर 350 और नई क्लासिक 350 को भी रेखांकित करती है. हंटर 350 उसी 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग करेगा जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क बनाती है.

    यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं

    q84tij98
    बाइक के रेट्रो लुक को राउंड टेल लैंप और टर्न इंडिकेटर्स दिये गए हैं. क्लासिक 350 और मीटीओर 350 दोनों की तुलना में यह अधिक स्पोर्टी है

    हंटर 350 में अभी भी एक रेट्रो-स्टाइल वाली आधुनिक क्लासिक डिज़ाइन थीम होगी, लेकिन यह थोड़ा अधिक स्ट्रिप्ड-डाउन लुक, स्पोर्टी स्टांस के साथ, क्लासिक 350 के 60 के दशक से प्रेरित डिज़ाइन की तुलना में अधिक समकालीन रोडस्टर की तरह है, लेकिन वहाँ अभी भी नए-रेट्रो तत्व होंगे जैसे कि एक गोलाकार हेडलैंप, गोल इंडिकेटर्स, रियरव्यू मिरर और एक छोटी गोल टेललाइट होगी. हंटर 350 को गोल एलिमेंट्स और पार्ट्स के साथ जाने के लिए एक गोल सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की भी उम्मीद है, लेकिन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ट्रिपर नेविगेशन पॉड को मानक के रूप में पेश नहीं किया जा सकता है.

    ah5sp4j
    रॉयल एनफील्ड हंटर 350 एक कटा हुआ रियर मडगार्ड, सिंगल-पीस सीट, थोड़ा रियर-सेट राइडर फुटपेग और एक स्टब्बी एग्जॉस्ट को स्पोर्ट करेगा

    पिछला मडगार्ड कटा हुआ दिखता है, और निकास एक छोटी इकाई होगी, जो हंटर 350 के स्पोर्टी नियो-रेट्रो थीम के साथ जाने के लिए थोड़ा ऊपर की ओर है. सीट सिंगल-पीस इकाई होगी, जिसे बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है हंटर 350 माउंट करने और सवारी करने में आसान होगी. हंटर 350 के स्पोर्टी स्टांस के साथ जाने के लिए राइडर फुटपेग थोड़ा पीछे की ओर होगा, लेकिन राइडिंग पोजीशन अभी भी सीधी होगी, जो रोजमर्रा के उपयोग के लिए आरामदायक एर्गोनॉमिक्स पेश करेगी.

    रॉयल एनफील्ड हंटर 350, मीटिओर 350 और क्लासिक 350 दोनों की तुलना में अधिक किफायती मॉडल होने की उम्मीद है, और कीमतें लगभग ₹ 1.50 लाख होने की उम्मीद है. प्रतिस्पर्धा के संदर्भ में, नई हंटर 350 होंडा सीबी 350 आरएस और जावा 42 को टक्कर देगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 16, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें