लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च से पहले नई हंटर 350 की झलक दिखाई

रॉयल एनफील्ड के एमडी सिद्धार्थ लाल ने बाइक की आधिकारिक शुरुआत से पहले कंपनी की आगामी मोटरसाइकिल हंटर 350 की झलक दिखाई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड इस सप्ताह के अंत में अपनी बिल्कुल नई मोटरसाइकिल हंटर 350 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. जबकि मोटरसाइकिल को पहले भी एक डीलरशिप पर देखा गया है, अब रॉयल एनफील्ड और आयशर मोटर्स लिमिटेड के एमडी सिद्धार्थ लाल ने 7 अगस्त, 2022 को होने वाले बाइक के आधिकारिक लॉन्च से पहले बैंकॉक में हंटर 350 की एक झलक साझा की है. दिखाई गई बाइक में एक डुअल टोन और मैट फिनिश है, जैसा कि कंपनी की कॉन्टिनेंटल जीटी 650 या स्क्रैम 411 जैसी हालिया बाइक्स में देखा गया है. 

    undefined

    बाइक के पेट्रोल टैंक पर ड्यूल शेड फिनिश के अलावा, बाकी मोटरसाइकिल पूरी तरह से काले रंग में दिख रही है. हैरानी की बात यह है कि कंपनी की कई बाइक्स से उलट यहां क्रोम का इस्तेमाल ना के बराबर दिख रहा है. हंटर 350 में गोल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो हैंडलबार के बिल्कुल बीच में नो होकर थोड़ा साइड में लगा है, इसकी दाईं ओर एक छोटा ट्रिपर नेविगेशन पॉड भी देखा जा सकता है, जिसकी बाइक के ऊंचे वेरिएंट पेश किए जाए की संभावना है. 

    यह भी पढ़ें: लॉन्च से कुछ दिन पहले रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के वेरिएंट्स की जानकारी हुई लीक

    कंपनी की सभी बाइक्स की तरह, मोटरसाइकिल में एक गोल हेडलैंप है, और इसमें गोल टेल लैंप और गोल टर्न इंडिकेटर्स भी हैं. हंटर 350 में सिंगल पीस सीट है, और इसके आगे एक टीयरड्रॉप आकार का पेट्रोल टैंक है जिसमें फ्यूल फिलर लिड बिल्कुल बीच में लगा है. पहली नज़र में ऐसा लगता है हैंडलबार पर लगे बटन कंपनी की बड़ी बाइक्स से लिए गए हैं. बाइक में क्लासिक 350 और मीटिओर 350 का 350 सीसी इंजन लगे होने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें