लॉगिन

टाटा मोटर्स बढ़ाने वाली है सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतें, इसी साल में तीसरा इज़ाफा

इसी साल तीसरी बार होगा जब टाटा मोटर्स अपनी कारों की कीमतें बढ़ाएगी. मई 2021 से पहले कंपनी ने जनवरी में दाम रु 26,000 तक बढ़ा दिए थे. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने अपने सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है. फिलहाल कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि कारों की कीमतों कितनी और कबसे बढ़ाई जाएंगी, हालांकि टाटा ने यह ज़रूर बताया है कि लागत मूल्य में बड़ा इज़ाफा होने के बाद कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है. टाटा ने कहा है कि कीमतों में बढ़ोतरी की सटीक जानकारी का आधिकारिक ऐलान आने वाले कुछ ही दिनों में किया जाएगा. हमारा मानना है कि टाटा मोटर्स 1 अगस्त 2021 से अपने सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतें बढ़ाएगी.

    ei927s24टाटा मोटर्स अगस्त 2021 से अपने सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतें बढ़ाएगी

    टाटा मोटर्स ने अपने आधिकारिक संचार में कहा है कि, "भारत की प्रमुख वाहन निर्माता अपनी नई कारों और एसयूवी की कीमतों में उचित बढ़ोतरी करने वाली है. स्टील और कीमती धातुओं जैसे कच्चे माल की लगातार बढ़ती कीमत के बाद लागत मूल्य में बड़ा इज़ाफा हुआ है, ऐसे में बढ़ी हुई लागत का कुछ हिस्सा हम ग्राहकों के हिस्से करने वाले हैं."

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने हैरियर के बाद जारी की नैक्सॉन और अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन की झलक

    73436rcsमई 2021 से पहले कंपनी ने जनवरी में दाम रु 26,000 तक बढ़ा दिए थे

    टाटा ने मई 2021 में ही अपनी कारों के बाद 1.8 प्रतिशत तक बढ़ाए हैं, और अब दो महीने से भी कम समय बाद कंपनी ने फिर से कीमतें बढ़ाने का ऐलान किया है. उस समय टाटा मोटर्स ने व्यापार में चुस्ती लाने को इस बढ़ोतरी की वजह ठहराया था ताकि ग्राहकों, डीलरों और सप्लायरों का काम सही तरीके से चलता रहे. इसमें बढ़े हुए लागत मूल्य का भी हाथ था. इसी साल यह तीसरी बार होगा जब टाटा मोटर्स अपनी कारों की कीमतें बढ़ाएगी. मई 2021 से पहले कंपनी ने जनवरी में दाम रु 26,000 तक बढ़ा दिए थे.

    ये भी पढ़ें : होंडा कार्स इंडिया अगस्त 2021 से अपने सभी वाहनों की कीमतों में करेगी बढ़ोतरी

    फिलहाल टाटा मोटर्स 2021 डार्क एडिशन लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है जिसमें टाटा हैरियर के अलावा कंपनी अल्ट्रोज़, नैक्सॉन और नैक्सॉन ईवी के डार्क एडिशन भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए जाएंगे. अनुमान है कि इसी हफ्ते या अगले हफ्ते की शुरुआत तक कंपनी देश में इन चारों कारों के डार्क एडिशन पेश कर देगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें