लॉगिन

टीवीएस HLX 125 गोल्ड, HLX 150 गोल्ड लिमिटेड एडिशन केन्या में लॉन्च हुए

टीवीएस HLX श्रृंखला मोटरसाइकिल अफ्रीकी बाजारों में अपने मजबूत निर्माण और उच्च विश्वसनीयता के कारण बेहद लोकप्रिय साबित हुई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने केन्या में लिमिटेड एडिशन टीवीएस HLX 125 गोल्ड और टीवीएस HLX 150 गोल्ड लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी के अनुसार, वैश्विक स्तर पर टीवीएस HLX श्रृंखला की दो मिलियन से अधिक इकाइयों की बिक्री के उपलक्ष्य में दो सेलिब्रिटी सीमित संस्करण मॉडल लॉन्च किए गए हैं. टीवीएस HLX सीरीज को 2013 में लॉन्च किया गया था और यह एक मजबूत उत्पाद साबित हुआ है जो ऊबड़-खाबड़ इलाकों में अत्यधिक विश्वसनीय है. टीवीएस के एक बयान में कहा गया है कि टीवीएस HLX ने विभिन्न आवागमन की जरूरतों को पूरा करके अफ्रीका में लाखों लोगों के जीवन को बदलने में एक अभिन्न भूमिका निभाई है.

    यह भी पढ़ें: 2022 टीवीएस iQube बढ़ी हुई रेंज और नए फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, कीमतें ₹ 98,564 से शुरू

    मोटरसाइकिल ने पूरे अफ्रीका, मध्य पूर्व और LATAM में ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में वाणिज्यिक टैक्सियों और डिलीवरी सेगमेंट के लिए अंतिम-मील कनेक्टिविटी प्रदान की है. टीवीएस HLX मोटरसाइकिलों ने अफ्रीका में टू-व्हीलर टैक्सी सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो विभिन्न सड़क स्थितियों में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ड्यूरेबिलिटी, गुणवत्ता और प्रदर्शन की पेशकश करती है.

    नए लॉन्च किए गए सीमित संस्करण टीवीएस  HLX  150 गोल्ड और टीवीएस  HLX 125 गोल्ड वाहन की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए स्मार्ट लॉक (की-एफओबी का उपयोग करके चोरी-रोधी सुरक्षा सुविधा) जैसा फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर दिया है. यह ईंधन टैंक पर स्टाइलिश ग्राफिक्स और केन्याई संस्कृति से प्रेरित साइड कवर के साथ आता है. मोटरसाइकिल सेगमेंट में फर्स्ट-इन-सेगमेंट गोल्ड थीम वाला फ्रंट और रियर सस्पेंशन भी ऑफर करती है. इसके टैंक पर टीवीएस मोटर्स का बिल्कुल नया 3D लोगो दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: TVS आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर कोच्चि में लॉन्च, ऑनरोड कीमत ₹ 1.24 लाख

    टीवीएस मोटर कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख एच जी राहुल नायक ने कहा, "केन्या हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है. ग्राहक हमेशा लंबे समय तक चलने वाले और टिकाऊ उत्पादों की तलाश करते हैं. हमारे अग्रणी वैश्विक ब्रांड टीवीएस HLX ने अफ्रीकी देशों में बेहतर ग्राहक अनुभव और गुणवत्ता के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करते हुए प्रशिक्षित मैकेनिक्स और स्पेयर पार्ट्स समर्थन के साथ एक विस्तृत सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित इन विकसित गतिशीलता जरूरतों को लगातार पूरा किया है. हम दो उत्सवों को पेश करने के लिए रोमांचित हैं हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए कई प्रथम-इन-सेगमेंट विशेषताओं के साथ केन्या में टीवीएस HLX के सीमित संस्करण पेश कर रहे हैं. स्मार्ट लॉक एंटी-थेफ्ट फीचर्स और रोमांचक नई पेशकशों के साथ, मोटरसाइकिल बोडा-बोडा सवारों के बीच स्वामित्व के गौरव को और बढ़ाएगी. हमारा मानना ​​है कि कि नए लॉन्च किए गए सीमित संस्करण पूरे अफ्रीका में ग्राहकों का दिल भी जीतेंगे."

    यह भी पढ़ें: FAME II सब्सिडी: टीवीएस iQube की कीमत में ₹ 11,250 की कटौती

    टीवीएस  HLX डुअल-स्टेज फिल्ट्रेशन तकनीक के साथ टिकाऊ इंजन और यूएसबी चार्जर, हैजर्ड लैंप, गियर पोजीशन इंडिकेटर और टेलीमैटिक्स समाधान की वैकल्पिक पेशकश जैसे सुविधाजनक फीचर्स के साथ आती है. टीवीएस HLX सीरीज़ टीवीएस HLX प्लस (100 cc), टीवीएस HLX 125, टीवीएस HLX 150 और टीवीएस HLX 150X के वेरियंट में अफ्रीका, मध्य पूर्व और LATAM के 49 से अधिक देशों में उपलब्ध है. टीवीएस मोटर कंपनी बजाज ऑटो के बाद भारत की दोपहिया वाहनों की दूसरी सबसे बड़ी निर्यातक है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 28, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें