लॉगिन

नई MG ZS पेट्रोल SUV पैनोरमिक सनरूफ के साथ नज़र आई, जल्द होगी लॉन्च

भारत में पहले से बिक ही MG ZS EV के साथ पैनोरमिक सनरूफ मिलती है, और अब यह साफ हो गया है कि इसके पेट्रोल अवतार में भी यह फीचर दिया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG भारतीय बाज़ार में ZS SUV का पेट्रोल मॉडल लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है और परीक्षण के दौरान कार की कुछ हालिया फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं. इस बार नज़र आई SUV के साथ पैनोरमिक सनरूफ देखने को मिली है. भारत में पहले से बिक ही MG ZS EV के साथ पैनोरमिक सनरूफ मिलती है, और अब यह साफ हो गया है कि इसके पेट्रोल अवतार में भी यह फीचर दिया जाएगा. MG ने SUV को 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था जिसके बाद से इसके लॉन्च का इंतज़ार किया जा रहा है. हाल में नई SUV परीक्षण के दौरान पहले भी कई बार नज़र आई है जिसमें SUV उत्पादन के बहुत पास का मॉडल दिखी है.

    l3upd638नई SUV परीक्षण के दौरान पहले भी कई बार नज़र आई है

    MG ZS पेट्रोल SUV का टैस्ट मॉडल अब भी पूरी तरह स्टिकर्स से ढंका हुआ था, फिर भी कार के कुछ अहम पुर्ज़े देखने को मिले हैं. पिछली बार टैस्ट मॉडल के साथ डुअल-टोन अलॉय व्हील्स देखने को मिले थे. यहां तक कि टैस्ट मॉडल के साथ दिखे नए पेटल-शेप 5-स्पोक अलॉय व्हील्स यूनाइटेड किंगडम वाली MG ZS फेसलिफ्ट से मिलते हैं जिसे वहां के बाज़ार में इसी साल लॉन्च किया गया है. SUV के साथ संभवतः 10.1-इंच इंफोटनमेंट सिस्टम के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, बदला हुआ सेंट्रल कंसोल और नए फीचर्स में 360-डिग्री कैमरा और नेविगेशन दिया जाएगा.

    3u8n4isgMG ZS पेट्रोल अवतार में भी पैनोरमिक सनरूफ फीचर दिया जाएगा

    फिलहाल कहा जा सकता है कि MG ZS SUV सिर्फ पेट्रोल इंजल में लॉन्च की जाएगी, हालांकि अभी कार के विवरण की जानकारी नहीं मिल सकी है. कंपनी इस SUV में MG हैक्टर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन पेश कर सकती है जो 141 बीएचपी ताकत वाला है, इसके अलावा कंपनी SUV के साथ नया 1.3-लीटर टर्बो और 1.0-लीटर टर्बो इंजन देने पर भी विचार कर सकती है. भारतीय बाज़ार के लिए संभवतः इस कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दे सकती है.

    ये भी पढ़ें : MG मोटर ने दोबारा शुरू की 'MG केयर ऐट होम' नाम की घर पहुंच सुविधा

    दिखने में भारतीय मॉडल MG ZS की डिज़ाइन संभवतः SUV के फेसलिफ्ट वर्जन से ली जाएगी जिसे यूके में बेचा जा रहा है. इसका मतलब कार के साथ नई ग्रिल, बदले हुए प्रोजैक्टर हैडलैंप्स और एलईडी डीआरएल, स्पोर्टी बंपर और चौड़े एयरडैम के साथ स्टाइलिश फॉगलैंप्स और ब्लैक ऐक्सेंट दिया गया है. SUV के साथ अंडरबॉडी और व्हील आर्च क्लैडिंग, रूफ रेल्स, बाहरी हिस्से में काले पुर्ज़े और नए एलईडी टेललैंप्स जैसे कई और फीचर्स दिए जाएंगे.

    सोर्स : Rushlane

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें