लॉगिन

MG मोटर ने दोबारा शुरू की 'MG केयर ऐट होम' नाम की घर पहुंच सुविधा

बढ़ती मांग को देखते हुए इस सुविधा को दोबारा शुरू किया गया है जहां महामारी की दूसरी लहर के चलते ग्राहक अपने वाहन की घर पहुंच सर्विस पसंद कर रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मॉरिस गैराजेस इंडिया ने MG केयर ऐट होम कार्यक्रम फिर से पेश किया है जिसमें कंपनी आपके वाहन की सर्विस और सेनिटाइज़ेशन के लिए घर पहुंच सेवा दे रही है. वाहन निर्माता का कहना है कि ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखते हुए इस सुविधा को दोबारा शुरू किया गया है जहां मौजूदा महामारी की दूसरी लहर के चलते ग्राहक अपने वाहन की घर पहुंच सर्विस पसंद कर रहे हैं. इस पहल में MG मोटर इंडिया ग्राहकों को चुनिंदा सुविधाएं घर पर मुहैया करा रही है, इन सुविधाओं में कार सेनिटाइज़ेशन और फ्यूमिगेशन, कार की सामान्य जांच और ड्राय वॉश के अलावा मामूली मरम्मर और फिटमेंट का काम करेगी.

    0a4q8ttMG ग्राहक माय MG कस्टमर ऐप के ज़रिए इसका फायदा उठा सकते हैं

    MG के सर्विस टैक्निशियन खास किस्म के छोटे यंत्र के साथ एमजर्म क्लीन फ्यूमिगेशन, ड्राय वॉश और सामान्य या छोटे स्तर की मरम्मत का काम करने में सक्षम होंगे. इस सुविधा में दिलचस्पी रखने वाले MG ग्राहक माय MG कस्टमर ऐप के ज़रिए इसका फायदा उठा सकते हैं. जहां इस समय ज़्यादातर राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति खत्म हो चुकी है, वहीं ग्राहक अपने वाहनों की सर्विसिंग MG सर्विस सेंटर जाकर भी करवा सकते हैं जो देशभर में 245 जगहों पर फैली हुई है.

    ये भी पढ़ें : MG इंडिया ने 8 नई हैक्टर एंबुलेंस नागपुर और विदर्भ के स्वास्थ्य विभागों को सौंपी

    htb3sk9sMजर्म क्लीन फ्यूमिगेशन, ड्राय वॉश और सामान्य या छोटे स्तर की मरम्मत का काम

    MG मोटर इंडिया पहली कंपनी नहीं जो यह सुविधा उपलब्ध करा रही है, इससे पहले मारुति सुज़ुकी, टाटा मोटर्स और फोर्ड इंडिया जैसे कई कंपनियां पहले से घर पहुंच सर्विस दे रही है, यहां तक कि मारुति तो पिछले दो साल से भी ज़्यादा समय से डोरस्टैप सर्विस दे रही है जब महामारी शुरू भी नहीं हुई थी और कंपनी ने इसके लिए सर्विस ऑन व्हील्स प्रोग्रम शुरू किया था जो मोबाइल वर्कशॉप है. टाटा मोटर्स की घर पहुंच सेवा भी मारुति सुज़ुकी जैसी ही है. इसके अलावा फोर्ड इंडिया भी ग्राहकों को डायल अ फोर्ड प्रोग्राम के तहत घर पहुंच सेवा मुहैया करा रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें