लॉगिन

फोक्सवैगन पोलो मैट एडिशन से हटा पर्दा, त्योहारों के सीज़न में लॉन्च का अनुमान

कार पर बहुत सफाई से ब्राउन मैट फिनिश दिया गया है जो निश्चित तौर पर ग्राहकों का ध्यान ज़रूर खींचेगी क्योंकि दिखने में यह हैचबैक काफी शानदार हो गई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन पोलो रेन्ज का भारत में कुछ देरी से विस्तार कर रही है ताकि लोगों का ध्यान इस हैचबैक की ओर जाए. पिछले महीने ही फोक्सवैगन इंडिया ने पोलो का टर्बो एडिशन लॉन्च किया था, अब कंपनी ने पोलो का मैट एडिशन लॉन्च किया है दिखने में काफी अच्छा है. हमें कहना होगा कि कार पर बहुत सफाई से ब्राउन मैट फिनिश दिया गया है जो निश्चित तौर पर ग्राहकों का ध्यान ज़रूर खींचेगी क्योंकि दिखने में यह हैचबैक काफी शानदार हो गई है. जर्मनी की कार निर्माता भारतीय बाज़ार में नए पोलो मैट एडिशन को त्योहारों के सीज़न में लॉन्च करने का प्लान बना रही है.

    v7d5qbm8दिखने में यह हैचबैक काफी शानदार हो गई है

    फोक्सवैगन इंडिया द्वारा नई पोलो को सिर्फ नई पेन्ट स्कीम में पेश किया गया है जहां नए रंग के अलावा आपको कोई और बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. बीएस6 नियम लागू होने के बाद फोक्सवैगन पोलो को 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई इंजन के साथ पेश किया गया था जो पोलो के मैट एडिशन में भी लगा है. यह इंजन टर्बोचार्ज्ड स्टार्टिफाइड इंजैक्टेड तकनीक के साथ आता है जिससे कार और भी दमदार हो जाती है. 1.0-लीटर इंजन 108 बीएचपी ताकत और 175 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और कंपनी ने इसे 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

    ये भी पढ़ें : फोक्सवैगन इंडिया 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करेगी बिल्कुल नई सेडान

    फोक्सवैगन पोलो का केबिन छोटे पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर में आता है जिसके साथ चैक डिज़ाइन वाली मेल खाती अपहोल्स्ट्री और समान डैशबोर्ड लेआउट दिया गया है. यहां आपको पहले जैसा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जिसके साथ ऐप्पल कारप्ले, ऐड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक कनेक्टिविटी मिलेगी. पहले ही तरह ब्लूटूथ, ऑक्स-इन और यूएसबी कनेक्टिविटी भी कार को दी गई है. हैचबैक के साथ क्लाइमेट्रॉनिक ऑटोमैटिक एयर-कॉन सिस्टम दिया गया है. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार दो एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, एंटी-पंच पावर विंडो, रियर पार्किंग सेंसर्स और ऑटो डिमिंग इंटीरियर रियर व्यू मिरर जैसे कई और फीचर्स के साथ आती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें