लॉगिन

Yezdi जल्द होगी फिर से होगी लॉन्च, क्लासिक लीजेंड्स ने किया खुलासा

क्या Yezdi बाइक की Jawa बाइक के शोरूम पर ही बिक्री की जाएगी, या एक अलग ब्रांड के रूप में बिक्री की जाएगी, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकिलों के निर्माता, क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड, Yezdi मोटरसाइकिल ब्रांड को फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार है. क्लासिक लीजेंड्स ने कई सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह संकेत दिए हैं की प्रतिष्ठित Yezdi मोटरसाइकिल ब्रांड, जिसने 1960 के दशक के अंत में और 1970 के दशक की शुरुआत में भारत में जावा मोटरसाइकिल ब्रांड का शुभारंभ किया था, को फिर से जीवित किया जा सकता है. वास्तव में, कारएंडबाइक के स्रोतों से पता चला है कि Yezdi ब्रांड जल्द ही भारत में वापसी करने वाला है और इसलिए आधिकारिक सोशल मीडिया Yezdi ब्रांड के बारे में बात कर रहे हैं.

    undefined

    कारएंडबाइक, एक आधिकारिक बयान के लिए क्लासिक लीजेंड्स के पास पहुंचा, हालांकि, अभी तक हमारे पास कोई जवाब नहीं आया है. थरेजा के सोशल मीडिया पोस्ट देखकर कोई संदेह नहीं है कि क्लासिक लीजेंड्स ने Yezdi ब्रांड नाम के बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया है. Yezdi कई मॉडलों के साथ आएगी और नई जावा मोटरसाइकिलों के प्लेटफार्मों पर आधारित होगी.

    rrc506js

    कंपनी एक अड्वेंचर स्टाइल्ड मॉडल और एक अर्बन स्क्रैम्बलर पेश कर सकती है.

    हाल ही में, कुछ जासूसी तस्वीरें मिली हैं जिसमें दो अलग-अलग मॉडल दिखाई देते हैं. दोनों को नए Yezdi ब्रांड नाम के साथ पेश किया जा सकता है जिसमें से एक अड्वेंचर स्टाइल्ड मॉडल और एक अर्बन स्क्रैम्बलर हो सकती है. ट्रेडमार्क फाइलिंग ने भी Yezdi नाम और Yezdi Roadking नामों की पुष्टि की है.

    यह भी पढ़ें: नवंबर में देश के 5 नए शहरों में शुरु होगी रिवोल्ट बाइक्स की बिक्री

    क्या Yezdi बाइक की Jawa बाइक के शोरूम पर ही बिक्री की जाएगी, या एक अलग ब्रांड के रूप में बिक्री की जाएगी, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह संभावना है कि Yezdi बाइक्स को Jawa मोटरसाइकिल के असेंबली लाइन पर ही बनाया जाएगा और इसका इंजन भी जावा पेराक से लिया जा सकता है. ब्रैंड का लॉन्च 2022 की शुरुआत में होने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें