लॉगिन

डिज़ाइन एडिशन नाम से ऑडी ने लॉन्च की Q7 और A6, भारत में कंपनी ने पूरे किए 10 साल

ऑडी ने भारत में अपने 10 साल पूरे होने पर 2 कारें बाजार में उतारी हैं. ऑडी ने डिज़ाइन एडिशन में Q7 और A6 लॉन्च की हैं. इन दोनों कारों की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 81.99 लाख रुपए और 56.78 लाख रुपए है. कंपनी ने दोनों लग्ज़री कारों में और भी कई शानदार फीचर्स एड किए हैं. जानें कितनी अपडेट हुई ये कारें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ऑडी A6 डिज़ाइन एडिशन की शुरूआती एक्सशारूम कीमत 56.78 लाख रुपए है
  • ऑडी Q7 डिज़ाइन एडिशन की शुरूआती एक्सशारूम कीमत 81.99 लाख रुपए है
  • ये लिमिटेड एडिशन कारें हैं और जबतक स्टॉक रहेगा, तबतक ही बेची जाएंगी
ऑडी भारत में 10 साल पूरे करने का जश्न मना रही है और इसी दौर में कंपनी ने लिमिटेड एडिशन कारें लॉन्च की हैं. ऑडी ने भारत में डिज़ाइन एडिशन नाम से Q7 एसयूवी और A6 सिडान लॉन्च की है. इन लग्ज़री कारों में पहले से मौजद बेहतरीन फीचर्स के अलावा भी कंपनी ने कुछ और फीचर्स कार में एड किए हैं. भारत में डिज़ाइन एडिशन ऑडी Q7 एसयूवी की शुरूआती एक्सशारूम कीमत 81.99 लाख रुपए है. इसी एडिशन में ऑडी A6 सिडान की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 56.78 लाख रुपए रखी गई है. बता दें कि यह एक लिमिटेड एडिशन है और इन कारों की बिक्री तबतक ही जारी रहेगी, जबतक ये स्टॉक में रहेंगी.
 
audi a6 design edition
ऑडी ने डिज़ाइन एडिशन में Q7 और A6 लॉन्च की हैं
 
ऑडी ने Q7 के डिज़ाइन एडिशन में कुछ लग्ज़री फीचर्स और एड कर दिए है जिससे यह कार और भी शानदार हो गई है. कंपनी ने इसमें ऑडी स्मार्टफोन इंटरफेस, 5-स्पोक स्टार डिज़ाइन वाले 20-इंच एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स, दरवाजों पर प्रोजैक्शन पडल लैंप्स के साथ स्मोक्ड टेल लैंप्स, ग्लॉस ब्लैक रंग का रनिंग बोर्ड और एग्ज़्हॉस्ट टिप दी गई है. इस एयूवी के इजन की बात करें तो ऑडी Q7 में 3.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया है जो 245 bhp पावर और 600 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस एसयूवी की टॉप स्पीड 234 किमी/घंटा है और महज़ 7.1 सेकंड में ही यह कार 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है.
 
audi q7 design edition
दोनों कारों की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 81.99 लाख रुपए और 56.78 लाख रुपए है
 
ऑडी ने अपनी नई सिडान A6 के डिज़ाइन एडिशन में कुछ बेहतरीन फीचर्स एड किए हैं जो इस कार को और भी ज्यादा लग्ज़री टच देते हैं. कंपनी ने कार में स्मार्टफोन इंटरफेस, रियर सीट इंटरटेनमेंट, प्रोजैक्शन पडल लैंप्स, 5-सेमी V-स्पोक डिज़ाइन वाले 19-इंच कास्ट एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स दिए हैं. ऑडी A6 में 2.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है. यह इंजन 187 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है. अगर आप इनमें से कोई मॉडल खरीदना चाहते हैं तो अपनी नज़दीकी डीलरशिप पर जाकर ये कारें देख सकते हैं.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ऑडी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें