लॉगिन

नीलाम होने जा रही है ब्रैड पिट की इस्तेमाल की हुई मोटरसाइकल, जानें कितनी लग सकती है बोली

मशहूर हॉलीवुड ऐक्टर ब्रैड पिट कभी ट्रायम्फ बोनेविल की मोटरसाइकल इस्तेमाल करते थे जिसे अब नीलाम किया जाएगा. कैरोल नैश एमसीएन लंदन मोटरसाइकल शो में कोय नीलामी में 2009 ट्रायम्फ बोनेविल बड एटकिन्स डेज़र्ट स्क्रैंबलर नीलाम की जाएगी. टैप कर जानें क्यों खास है ये बाइक और नीलामी में लग सकती है कितनी बोली?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 16, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ब्रैड पिट को ये ट्रायम्फ बाइक ओशन इलेवन के प्रोड्यूसर ने गिफ्ट की थी
  • स्पेशल एडिशन इस ट्रायम्फ मोटरसाइकल को होल्स्टेन ब्रांड ने बनाया था
  • स्टंटमैन बड एटकिन्स को सम्मान देने के लिए इस बाइक को बनाया गया था
मशहूर हॉलीवुड ऐक्टर ब्रैड पिट कभी ट्रायम्फ बोनेविल की मोटरसाइकल इस्तेमाल करते थे जिसे अब नीलाम किया जाएगा. कैरोल नैश एमसीएन लंदन मोटरसाइकल शो में कोय नीलामी में 2009 ट्रायम्फ बोनेविल बड एटकिन्स डेज़र्ट स्क्रैंबलर नीलाम की जाएगी. जिस मोटरसाइकल को ब्रैड पिट इस्तेमाल करते थे वह स्टंटमैन बड एटकिन्स के जीवन को सेलिब्रेट करने के लिए बनाई गई थी जिनकी 2008 में मौत हो गई थी. एटकिन्स स्टीव मैक्वीन के करीबी दोस्त थे और 1960 के दशक में साथ मिलकर रेस किया करते थे. इस स्पेशल एडिशन बाइक को ट्रायम्फ की ओर से होल्स्टेन ब्रांड ने बनाया था.

ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिवः नारायण कार्तिकेयन ने खरीदी शानदार पॉर्श 911 GT3, टॉप स्पीड 320 किमी/घंटा
 
एटकिन्स ने स्टीव मैक्वीन की फिल्म दी ग्रेट एस्केप में मैक्वीन के मोटरसाइकल्स स्टंट किए थे और यह मूवी हॉलीवुड के इतिहास में सबसे बेहतरीन मोटरसाइकल स्टंट्स में से एक है. 1960 के दशक में एटकिन्स ने इंटरनेशनल सिक्स डे ट्रायल इवेंट को सात बार पूरा किया है. इस इवेंट में स्टंटमैन बड एटकिन्स ने सभी रेस ट्रायम्फ मोटरसाइकल से पूरी कीं और 4 गोल्ड और 1 सिल्वर मेडल जीता. जो बाइक नीलाम होने वाली है वो ब्रैड पिट को ओशन इलेवर के प्रोड्यूसर जैरी वेइंटरॉब ने दी तोहफे में दी थी. 17 फरवरी 2018 को होने वाली इस नीलामी में इस मोटरसाइकल की बोली 1.8 लाख रुपए से लेकर 2.7 लाख रुपए होने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें : इस बाइक के तोड़े विंटेज मोटरसाइकल की नीलामी के सारे रिकॉर्ड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
 
लिस्टिंग के हिसाब से नीलाम होने वाली बाइक में असली रजिस्ट्रेशन प्लेट लगी हुई है और इस बाइक की स्थिति बिल्कुल सही है. इसके अलावा इस नीलामी में और भी कई मोटरसाइकल नीलाम की जाएंगी जिनमें 50 यूनिट में 26वीं 2016 नॉर्टन डॉमिरेसर, 1938 एरियल स्क्वैर फोर, 1976 लावेर्डा 3सी और ग्रां प्री स्पेसिफिकेशन वाली 1930 रग्ड अल्स्टर शामिल हैं. इन बाइक्स में नॉर्टर डॉमिरेसर ऐसी मोटरसाइकल है जो पूरी तरह हाथों से बनाई गई है और इसके एक-एम पुर्ज़े को बारीकी से फिट किया गया है जिसमें कार्बन एयरबॉक्स, कार्बन फ्रंट मडगार्ड, कार्बन सीट, रेस एग्ज़्हॉस्ट, ब्रेम्बो ब्रेक्स और हाथ से बनाया टैंक शामिल है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें