लॉगिन

आयशर मोटर्स ने बी गोविंदराजन को रॉयल एनफील्ड का सीईओ नियुक्त किया

आयशर का कहना है कि उन्होंने महत्वपूर्ण बाजारों में सहायक कंपनियों और सीकेडी संचालन की स्थापना करके कंपनी की वैश्विक महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 16, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड की मूल कंपनी आयशर मोटर्स ने बी गोविंदराजन को मोटरसाइकिल ब्रांड का मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त करने की घोषणा की है. अगस्त 2021 से, गोविंदराजन रॉयल एनफील्ड के कार्यकारी निदेशक के रूप में कार्य कर रहे हैं, और इससे पहले, वह 2013 से आरई में मुख्य परिचालन अधिकारी थे. रॉयल एनफील्ड के सीईओ होने के अलावा, गोविंदराजन आयशर मोटर्स लिमिटेड (ईएमएल) के एक पूर्णकालिक निदेशक के रूप में भी काम करेंगे. Q4 FY2022 परिणामों के साथ आई, शुक्रवार, 13 मई, 2022 को आयोजित निदेशक मंडल की बैठक के बाद यह घोषणा आई है.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 और हिमालयन से हटा ट्रिपर नेविगेशन फीचर, जानें वजह

    आयशर मोटर्स का कहना है कि रॉयल एनफील्ड के सीईओ के रूप में बी गोविंदराजन की नियुक्ति कंपनी की दीर्घकालिक महत्वाकांक्षाओं, रणनीतिक विकास योजनाओं और आने वाले वर्षों में एक मजबूत उत्पाद लॉन्च लाइन-अप के अनुरूप थी. कंपनी का मानना ​​है कि गोविंदराजन का व्यवसायिक अनुभव और तकनीकी ज्ञान, कुशल नेतृत्व कौशल, उद्योग की समझ और उद्योग में और रॉयल एनफील्ड में कार्यकाल का अनुभव उन्हें कंपनी को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करेगा.

    tln13n7k
    गोविंदराजन ने जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म सहित कई मोटरसाइकिलों के विकास और लॉन्च का नेतृत्व किया है, जिसमें मीटिओर और क्लासिक 350 शामिल हैं

    कंपनी Q4 FY2022 परिणाम घोषणा में, बी गोविंदराजन, सीईओ - रॉयल एनफील्ड और पूर्णकालिक निदेशक, ईएमएल ने कहा, "जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं, हम ऐसे उत्पाद बनाने और अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो शुद्ध मोटरसाइकिल के हमारे दर्शन के लिए सही रहते हैं. जैसा कि आपूर्ति श्रृंखला व्यवस्थित हो जाती है और बाजार में तेजी आने लगती है, हम रॉयल एनफील्ड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और विकसित करने के लिए तैयार हैं."

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड ने राइडिंग गियर की नई रेंज लॉन्च करने के लिए एल्पाइनस्टार्स के साथ साझेदारी की

    गोविंदराजन ने रॉयल एनफील्ड और आयशर मोटर्स में 23 साल से अधिक समय बिताया है, और पिछले कुछ वर्षों में कई टर्नकी परियोजनाओं का नेतृत्व किया है और कंपनी के प्रोडक्शन प्लांट को बढ़ाने और विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. आयशर का कहना है कि उत्पाद की गुणवत्ता और नई उत्पाद विकास प्रक्रिया में एक आदर्श बदलाव लाने में भी उनका प्रमुख हाथ था. गोविंदराजन ने रॉयल एनफील्ड में हिमालयन, 650 ट्विन प्लेटफॉर्म और मोटरसाइकिलों सहित कई मोटरसाइकिलों के विकास और लॉन्च का नेतृत्व किया है, और हाल ही में, जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म, पर आधारित मीटिओर और क्लासिक 350 को भी बनाया है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 16, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें