लॉगिन

हार्ली-डेविडसन फैट बॉय 30th एनिवर्सरी एडिशन से हटा पर्दा, सीमित रहेगा उत्पादन

हार्ली-डेविडसन फैट बॉय 30वीं एनिवर्सरी एडिशन लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल है जिसकी सिर्फ 2,500 यूनिट का ही उत्पादन किया जाएगा. जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन फैट बॉय 30 साल की हो चुकी है और इसकी 30वीं सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए अमेरिकी मोटरसाइकल कंपनी ने फैट बॉय का ब्लैक्ड आउट एडिशन लॉन्च किया है. हार्ली-डेविडसन फैट बॉय 30वीं एनिवर्सरी एडिशन लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल है जिसकी सिर्फ 2,500 यूनिट का ही उत्पादन किया जाएगा. इनमें से हर बाइक के फ्यूल टैंक पर अलग सीरियल नंबर डला होगा. स्पेशल एडिशन मॉडल ब्लैक्ड आउट लुक के साथ पेश किया गया है जिसका इंजन भी ब्लैक है जिसे ब्रोन्ज़ हाईलाइट्स दी गई हैं. हार्ली-डेविडसन इस लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल को भारत में पेश करेगी इसकी संभावना बहुत कम है.

    tbu2hrkcहार्ली-डेविडसन फैट बॉय 30वीं एनिवर्सरी एडिशन लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल है

    हार्ली-डेविडसन ने 1990 में पहली बार फैट बॉय को लॉन्च किया था जिसे 1991 में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म टर्मिनेटर 2ः जजमेंट डे में अर्नाल्ड स्त्राज़नेगर ने चलाया था. 30वीं एनिवर्सरी स्पेशल एडिशन सिर्फ एक कलर - विविड ब्लैक में उपलब्ध है जिसके व्हील्स, बॉडीवर्क और इंजन पर डार्क फिनिश दिया गया है. कंपनी ने बाइक में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये 2018 में लॉन्च सॉफटेल प्लैटफॉर्म के समान अपडेट्स के साथ आई है. मोटरसाइकल के अगले हिस्से में बड़े आकार के एलईडी हैडलैंप के साथ नए आकार का ब्लैक्ड आउट हैडलाइट नकल दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : सबसे छोटी हार्ले-डेविडसन 338cc मोटरसाइकल के लॉन्च की जानकारी का खुलासा

    asnki9jgहर बाइक के फ्यूल टैंक पर अलग सीरियल नंबर डला होगा

    हार्ली-डेविडसन फैट बॉय एनिवर्सरी एडिशन पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन, सीट के नीचे सिंगल कॉइल-ओवर शॉक अबज़ॉर्वर इसे बेहतरीन हार्ड-टेल लुक देते हैं और इसके साथ दिए रिमोट हाईड्रॉलिक प्री-लोड का अडजस्टमेंट सीट के नीचे दिए गए नॉब से होता है. मोटरसाइकल में मिलवाउकी-8 114 वी-ट्विन इंजन दिया गया है जो सॉफटेल मॉडल में दिया जाने वाला सबसे दमदार इंजन है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हार्ले-डेविडसन फैट बॉय पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें