लॉगिन

हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 और स्ट्रीट रॉड 0% इंट्रस्ट पर उपलब्ध, इसी महीने मिलेगा फायदा

हार्ले-डेविडसन इंडिया सबसे ज़्यादा बिकने वाली स्ट्रीट सीरीज़ की मोटरसाइकलों को फायनेंस स्कीम के साथ लेकर आई है. टैप कर जानें और कौन से ऑफर्स मिलेंगे?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 20, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट सीरीज़ पर दिया जा रहा 0% इंट्रस्ट ऑफर
  • कंपनी ने स्ट्रीट 750 की EMI 11,100 रुपए 3 साल तक रखी है
  • हार्ले-डेविडसन ने यह स्कीम सीमित समय के लिए उपलब्ध कराई है
हार्ले-डेविडसन इंडिया सबसे ज़्यादा बिकने वाली स्ट्रीट सीरीज़ की मोटरसाइकलों को फायनेंस स्कीम के साथ लेकर आई है जिसमें ब्याज दर 0 प्रतिशत है. हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 और हार्ले-डेविडसन रॉड दोनों ही मोटरसाइकल को ज़ीरो इंट्रस्ट रेट पर उपलब्ध कराया गया है. इस स्कीम का फायदा ग्राहक इस महीने के अंत तक उठा सकते हैं. इतना ही नहीं, हार्ले-डेविडसन डीलरशिप पर 50,000 रुपए का स्टोर क्रेडिट भी ऑफर किया गया है जिसमें ग्राहक बाइक के साथ दी जाने वाली एक्सेसरीज़ खरीद सकते हैं और मोटरसाइकल का इंश्योरेंस भी मुफ्त में किया जा रहा है. इसके साथ सिर्फ एक समस्या है कि यह ऑफर सिर्फ उन्हें उपलब्ध कराया जाएगा जो मोटरसाइकल की किश्त 36 महीने के समय में पूरी कर दे. अनुमान है कि इन मोटरसाइकलों के दाम अगले महीने से बढ़ाए जाएंगे.
 
harley davidson street rod
कंपनी ने स्ट्रीट 750 की EMI 11,100 रुपए 3 साल तक रखी है
 
गुरुग्राम में हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 को 2.03 लाख रुपए डाउन पेमेंट देखर खरीदा जा सकता है और इसकी ईएमआई तीन साल के लिए 11,100 रुपए रखी गई है. हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड के लिए डाउन पेमेंट की रकम 3.39 लाख रुपए हो जाती है और  इसकी किश्त भी समान दरों पर तीन साल के लिए बनेगी. डीलरशिप ने हार्ले-डेविडसन आयरन 883 के साथ 50,000 रुपए के स्टोर क्रेडिट उपलब्ण कराए हैं और बाइक का इंश्योरेंस भी फ्री में किया जाएगा. अपने पुराने ग्राहकों के लिए भी हार्ले-डेविडसन ने नए मॉडल में बाइक को अपडेट करने के लिए कुछ ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं.

ये भी पढ़ें : एक चार्ज में 100km चलेगी ये शानदार इलैक्ट्रिक बाइक, 2020 तक शुरू होगा उत्पादन
 
हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 और स्ट्रीट रॉड भारत में कंपनी के सबसे ज़्यादा बिकने वाले मॉडल हैं. दोनों ही मोटरसाइकल में कंपनी ने 749cc का लिक्विड-कूल्ड, ‘रिवॉल्यूशन C’, V-ट्विन इंजन लगाया है जो 62 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉड कंपनी की स्ट्रीट 750 पर ही आधारित है लेकिन थोड़े अलग डिज़ाइन, बदले हुए सस्पेंशन और स्पोर्टी स्टाइल के साथ आती है. स्ट्रीट रॉड छंटी हुई कैफे रेसर जैसी डिज़ाइन में आती है और इसमें स्ट्रेट हैंडलबार लगाया है जो इसे और भी बेहतर लुक देता है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें