लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में किया हार्ली-डेविडसन के बिक्री, सर्विस नेटवर्क का विस्तार

ताज़ा घोषणा में हीरो ने बताया कि देशभर में 14 डीलरशिप और 7 अधिकृत सर्विस सेंटर की शुरुआत की जा चुकी है. जानें भारत में कौन सी है हार्ली की अगली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा कर दी है कि कंपनी भारतीय बाज़ार में हार्ली-डेविडसन के लिए बिक्री और सर्विस के टचपॉइंट्स बढ़ा दिए हैं. अमेरिकी बाइक निर्माता ने पिछले साल भारत में अपना कामकाज जारी रखने के लिए देश की दो-पहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प से साझेदारी की थी और कंपनी ने हार्ली-डेविडसन की नई पारी में बिक्री और सर्विस नेटवर्क के विस्तार की ज़िम्मेदारी उठाई थी. ताज़ा घोषणा में हीरो ने बताया है कि देशभर में 14 डीलरशिप और 7 अधिकृत सर्विस सेंटर की शुरुआत की जा चुकी है. यह नेटवर्क सिर्फ हार्ली-डेविडसन ग्राहकों के लिए खासतौर पर शुरू किया जा रहा है.

    k9mku3ucभारत में कंपनी की ओर से अगला लॉन्च स्पोर्ट्सटर एस होगी

    नेटवर्क में विस्तार के अलावा हार्ली-डेविडसन इंडिया ने यह जानकारी भी दी है कि भारत में कंपनी की ओर से अगला लॉन्च स्पोर्ट्सटर एस होगी जिसी बिक्री 2021 के अंत तक शुरू की जाएगी. हमारे बाज़ार में पहले से मौजूद 13 मोटरसाइकिल के अलावा आगामी स्पोर्ट्सटर एस की बुकिंग भी कंपनी ने शुरू कर दी है. हाल ही में हार्ली-डेविडसन ने पैन असमेरिकाना 1250 भारत में लॉन्च की है जो कंपनी की पहली ऐडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल है.

    ये भी पढ़ें : नई मोटो गुज़ी V85 TT भारतीय बाज़ार में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 15.4 लाख

    यह ऐडवेंचर टूरर ना सिर्फ ब्रांड की सबसे आकर्षक मोटरसाइकिल में एक है, बल्कि खूब सारे फीचर्स के साथ आती है जिनमें सेमी-ऐक्टिव सस्पेंशन सेट-अप, अडेप्टिव राइड हाइट, कॉर्नरिंग एबीएस, बढ़ा हुआ कॉर्नरिंग एबीएस और ऐसे ही कई फीचर्स शामिल हैं. बाइक के साथ 1250 सीसी रेवोल्यूशन मैक्स वी-ट्विन इंजन मिला है जो 148 बीएचपी ताकत बनाता है. भारत में मोटरसाइकिल की एक्सशोरूम कीमत रु 16.99 लाख से शुरू होती है और हमारे बाज़ार में इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू आर 1250 जीएस और डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 से हो रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें