लॉगिन

रॉयल एनफील्ड एनिवर्सरी एडिशन 650 मोटरसाइकिलें भारत में पूरी तरह बिकीं

एनिवर्सरी एडिशन 650 ट्विन मोटरसाइकिलें की भारत में 120 बाइक्स, 6 दिसंबर को ऑनलाइन बिक्री पर गईं और 120 सेकंड से भी कम समय में सभी बाइक बिक गईं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने 6 दिसंबर 2021 को 2 मिनट से भी कम समय में देश में अपने लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन 650 ट्विन्स की 120 मोटरसाइकिलों बेची दी हैं. कंपनी की 120वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में 60 रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर-650 और 60 रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी-650 को लॉन्च किया गया था. इस दोनो मोटरसाइकिलों को देश भर के मोटरसाइकिल उत्साही लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली. भारत में ग्राहकों के लिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर इन मोटरसाइकिलों को उपलब्ध कराया गया था. इन दोनों बाइक्स की बुकिंग 6 दिसंबर 2021 को शाम 7:00 बजे खोली गई थी और सभी बाइक रिकॉर्ड समय में बिक गईं.

    यह भी पढ़ें: नवंबर 2021 में रॉयल एनफील्ड की घरेलू बिक्री में आई 24% की गिरावट, निर्यात बढ़ा

    lkrt1jtsरॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन में हाथ से पेंट की गई पिनस्ट्राइप हैं.

    एनिवर्सरी एडिशन पैकेज में मोटरसाइकिलों के साथ एक विशेष ब्लैक आउट रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल एक्सेसरीज किट और 3 साल की वारंटी के अलावा चौथे और पांचवें वर्ष के लिए एक्सटेंडेड वारंटी दी जाएगी. लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिलें ग्राहकों के लिए जल्द ही दक्षिण-पूर्व एशिया, अमेरिका और यूरोपीय बाजारों में बिक्री के लिए भी उपलब्ध होंगी.

    44ilj6hs
    रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन के इंजन और साइलेंसर को पूरी तरह से काले रंग में पेश किया गया है.

    भारत, यूरोप, अमेरिका और दक्षिण-पूर्व एशिया के लिए इस स्पेशल एडिशन की सिर्फ 480 बाइक्स ही बेची जाएंगी. उनमें से, भारत में केवल 120 बाइक्स बेची जाएगी. पिछले कुछ वर्षों में रॉयल एनफील्ड के वैश्विक विस्तार और सफलता में 650 ट्विन्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

    6dro0pfk
    रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स एनिवर्सरी एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    यह भी पढ़ें: बीएसए मोटरसाइकिल की हुई वापसी, नई गोल्ड स्टार रेट्रो बाइक का खुलासा किया गया

    रॉयल एनफील्ड ने नवंबर 1901 में लंदन में स्टेनली साइकिल शो में अपनी पहली बाइक लॉन्च की थी. इसके बाद 1950 में तिरुवोट्टियूर, चेन्नई - भारत में बाइक्स का निर्माण शुरु हुआ. कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर 650 के 120वीं एनिवर्सरी एडिशन मॉडल में एक ब्लैक-क्रोम पेट्रोल टैंक और एक हैंडक्राफ्ट, डाई-कास्ट पीतल टैंक बैज दिया गया है, इनमें हाथ से पेंट की गई पिनस्ट्राइप भी हैं. बाइक के अन्य हिस्सों, जैसे इंजन और साइलेंसर को पूरी तरह से काले रंग में पेश किया गया है. मोटरसाइकिलों के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें