लॉगिन

28 फरवरी को हार्ले-डेविडसन भारत में लॉन्च करेगी सॉफटेल रेन्ज, जानें कितनी खास हैं बाइक्स

कंपनी इन तीनों मोटरसाइकल को भारत में 28 फरवरी को पेश करने वाली है. हार्ले-डेविडसन ने फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी है कि कंपनी भारत में कौन से मॉडल लॉन्च करेगी, लेकिन हमारा मानना है कि कंपनी सॉफटेल रेन्ज की हार्ले-डेडिसन सॉफटेल स्लिम, हार्ले स्पोर्ट ग्लाइड और हार्ले सॉफटेल लो राइडर लॉन्च करेगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 21, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • उम्मीद है कि हार्ले-डेविडसन भारत में सॉफटेल स्लिम लॉन्च करेगी
  • 3 नए सॉफटेल मॉडल्स लाइन-अप को भारत में लॉन्च किया जाएगा
  • बाइक में नया मिलवाओकी-8 इंजन, अपडेटेड चेसिस, सस्पेंशन मिलेगा
हार्ले-डेविडसन इंडिया भारत में अपनी 3 नई मोटरसाइकल के मॉडल्स 2018 हार्ले-डेविडसन सॉफटेल रेन्ज के अंतर्गत लॉन्च करने वाली है. कंपनी इन तीनों मोटरसाइकल को भारत में 28 फरवरी को पेश करने वाली है. हार्ले-डेविडसन ने फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं दी है कि कंपनी भारत में कौन से मॉडल लॉन्च करेगी, लेकिन हमारा मानना है कि कंपनी सॉफटेल रेन्ज की हार्ले-डेडिसन सॉफटेल स्लिम, हार्ले स्पोर्ट ग्लाइड और हार्ले सॉफटेल लो राइडर लॉन्च करेगी. गौरतलब है कि अक्टूबर 2017 में ही हार्ले-डेविडसन इंडिया ने 2018 सॉफटेल रेन्ज के 4 नए मॉडल्स लॉन्च किए थे जिनमें हार्ले-डेविडसन फैट बॉय, हेरिटेज सॉफटेल, फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब लॉन्च की थी.
 
2018 harley davidson softail slim
उम्मीद है कि हार्ले-डेविडसन भारत में सॉफटेल स्लिम लॉन्च करेगी
 
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 2018 सॉफटेल रेन्ज में ब्रेकआउट भी शामिल है जो संभवतः भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा. हार्ले-डेविडसन के बिल्कुल नए सॉफटेल क्रूज़र लाइन-अप को कंपनी ने बिल्कुल नए चेसिस पर बनाने के साथ ही इसमें सीट के अंदर दिखाई न देने वाला मोनोशॉक और नया 107 मिलवाओकी-8 V-ट्विन इंजन दिया है. कंपनी ने कुछ चुनिंदा मॉडल्स में 114-मिलवाओकी-8 V-ट्विन इंजन दिया है. भारत के लिए हार्ले-डेविडसन शायद सिर्फ 107 मिलवाओकी-8 इंजन दे सकती है जो 1743cc का होगा.

ये भी पढ़ें : 27 फरवरी को ट्रायम्फ भारत में लॉन्च करेगी बोनेविल स्पीडमास्टर, जानें बाइक की अनुमानित कीमत
 
harley davidson milwaukee eight
बाइक में नया मिलवाओकी-8 इंजन, अपडेटेड चेसिस, सस्पेंशन मिलेगा
 
2018 सॉफटेल रेन्ज को कंपनी ने कई सारे अपग्रेड्स और हार्ले-डेविडसन की मानें तो ये एक मार्केट रिसर्च के आधार पर बनाई गई है जिसमें तकनीकी को काफी आधुनिक बनाया गया है. हार्ले-डेविडसन के इंजीनियर्स ने मोटरसाइकल की डायनामिक क्षमता को बढ़ाने और गलियों में बाइक की हैंडलिंग, सस्पेंशन, चेसिस के साथ ही स्टीयरिंग पर भी काफी काम किया है. कंपनी ने अबतक भारत में लॉन्च किए जाने वाले सॉफटेल मॉडल्स की कोई जानकारी नहीं दी है. सभी मॉडल्स की कीमत और बाकी जानकारी कंपनी 28 फरवरी 2018 को ही देगी जब भारत में सॉफटेल रेन्ज को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : इस बाइक के तोड़े विंटेज मोटरसाइकल की नीलामी के सारे रिकॉर्ड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें