लॉगिन

ट्रायम्फ चुनिंदा बाइक्स पर दे रही डिस्काउंट और फ्री एक्सेसरीज़, 31 मार्च तक मिलेंगे ऑफर्स

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी की बाइक्स पर कई सारे ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. टैप कर जानें किस बाइक पर मिल रहा कौन सा ऑफर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 8, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी की बाइक्स पर कई सारे ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं. बाइक मॉडल के हिसाब से ब्रिटेन की ये बाइक निर्माता कंपनी डिस्काउंट मुहैया कराएगी या एक्सेसरीज़ अपग्रेड करने वाली है. ऑफर्स की बात करें तो ट्रायम्फ स्पीडमास्टर, बोनेविले बॉबर और बोनेविले टी120 पर कंनी द्वारा 40,000 रुपए तक का बेनिफिट उपलब्ध कराया गया है. ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस को बिना किसी इंट्रस्ट रेट के उपलब्ध कराया जा रहा है. अंत में ट्रायम्फ टाइगर 800 को एक्सेसरीज़ से लैस किया गया है जिसमें मुफ्ट टॉप बॉक्स और 1.52 लाख रुपए के पेनियर्स दिए गए हैं. बता दें कि ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने इन सभी ऑफर्स को 31 मार्च 2019 तक उपलब्ध कराया है.

    triumph bonneville speedmaster

    ट्रायम्फ स्पीडमास्टर पर 40,000 रुपए तक का बेनिफिट उपलब्ध कराया गया है

    महिला दिवस मनाने के लिए ट्रायम्फ ने अपने वाहनों पर 4-8 मार्च 2019 तक मर्चेंडाइज़ और एक्सेसरीज़ पर 25प्रतिशत का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है. ट्रायम्फ इंडिया ने इन ऑफर्स के अंतर्गत एक्सटेंडेड वॉरंटी पैकेज भी उपलब्ध कराया है जिसे पिछले साल कंपनी ने भारत में पेश किया था. इस पैकेज के तहत ग्राहक अलग से ट्रायम्फ बाइक्स पर बढ़ी हुई वॉरंटी खरीद सकते हैं. गौरतलब है कि ट्रायम्फ इंडिया समय-समय पर अपने वाहनों पर डिस्काउंट उपलब्ध कराती है, खासतौर पर स्टॉक खत्म करने की दशा में. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैंबलर के पुराने मॉडल्स पर 1.7 लाख रुपए की मुफ्त एक्सेसरीज़ उपलब्ध कराई थी.

    ये भी पढ़ें : 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैंबलर लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.45 लाख

    2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और 2019 स्ट्रीट स्क्रैंबलर को भारत में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.45 लाख रुपए रखी गई है. ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस कंपनी की बहुत दमदार मिडलवेट स्ट्रीट-फाइटर बाइक है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 9.19 लाख रुपए है, वहीं टाइगर 800 की देश में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.99 लाख रुपए है. ट्रायम्फ बोनेविले T120 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.97 लाख रुपए है, वहीं बोनेविले बॉबर की एक्सशोरूम कीमत 10.28 लाख रुपए रखी गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें