लॉगिन

जल्दी आने वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक बार फिर टैस्टिंग के दौरान आई नज़र

नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 कुछ कॉस्मेटिक बदलावों के साथ नई जे-सीरीज 350 सीसी इंजन के साथ नज़र आएगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 22, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 अगले कुछ महीनों में लॉन्च होने के लिए तैयार है. आने वाले मॉडल की जासूसी तस्वीर जुलाई 2022 में देखी गई थी.  एक फिर से लॉन्च से पहले परीक्षण के दौर से गुजर रही बाइक की एक नई तस्वीर सामने आई है. रॉयल एनफील्ड की मौजूदा 350 सीसी मॉडल रेंज को नए जे-सीरीज इंजन के साथ बदला गया है, जिसकी शुरुआत मीटीओर 350, क्लासिक 350 और बिल्कुल नई हंटर 350 से हुई है.

    यह भी पढ़ें: एक्सेसरीज़ के साथ टैस्टिंग के दौरान दिखी रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

    New

    बुलेट 350 को अभी तक नए इंजन और डबल-क्रैडल चेसिस के साथ नहीं बदला गया है और यह एक मुख्य परिवर्तन होगा जो हम नए सस्पेंशन के अलावा नए मॉडल में देखने की उम्मीद करते हैं. कॉस्मेटिक रूप से इसमें कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे, जो जासूसी तस्वीर से स्पष् होते हैं, जिसमें एक नया सिंगल-पीस सीट डिज़ाइन, नया रियर ग्रैबरेल, रियर फेंडर और टेललाइट और रियर इंडिकेटर्स शामिल हैं. हेडलाइट हाउसिंग, अभी भी ट्रेडमार्क पायलट लैंप के साथ एक गोलाकार इकाई है, देखने से लगता है कि वर्तमान पीढ़ी के बुलेट 350 के उत्तल आकार के उभरे हुए लेंस की तुलना में थोड़ा चपटा लेंस दिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: अगस्त 2022 में रॉयल एनफील्ड की घरेलू बिक्री में 61 प्रतिशत की वृद्धि हुई

    2023

    यांत्रिक रूप से काफी कुछ बदलाव होने जा रहे हैं, जिसमें मुख्य अंतर जे-सीरीज़ 350 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, SOHC इंजन है, जो 6,100 आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. साथ ही नया फ्रेम होगा, वही डुअल-क्रैडल चेसिस जो क्लासिक 350 और मीटीओर 350 में इस्तेमाल किया गया था.

    undefined

    नई बुलेट 350 में पहियों, ब्रेक और सस्पेंशन को भी बदला जाना तय है. नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को अगले साल की शुरुआत में पेश किए जाने की उम्मीद है और इसकी कीमत रु. 1.5 लाख (एक्स-शोरूम)  या उससे अधिक होने की उम्मीद है. 

    (फोटो और वीडियो सूत्र)

    Calendar-icon

    Last Updated on September 22, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें