लॉगिन

2021 MG हैक्टर फेसलिफ्ट विज्ञापन के शूट पर नज़र आई, दिखी केबिन की झलक

दो रंगों वाली यह कार काली छत और बाकी कई प्रिमियम पुर्ज़ों के साथ दिखी है जिससे साफा होता है कि ये हैक्टर फेसलिफ्ट का टॉप मॉडल है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG की आगामी हैक्टर फेसलिफ्ट हाल में नज़र आई है और यह SUV टेलीविजन के लिए फिल्माए जा रहे विज्ञापन के दौरान दिखाई दी है. दो रंगों वाली यह कार काली छत और बाकी कई प्रिमियम पुर्ज़ों के साथ दिखी है जिससे साफा होता है कि ये हैक्टर फेसलिफ्ट का टॉप मॉडल है. फोटो के आधार पर हम आपको कह सकते हैं कि SUV में किए गए सभी बदलाव कॉस्मैटिक है जिसमें ज़ैड एस ईवी जैसी क्रोम पैटर्न की नई ग्रिल शामिल है. MG हैक्टर फेसलिफ्ट के साथ नए ट्विन-5-स्पोक अलॉस व्हील्स दिए गए हैं.

    snmip4icSUV टेलीविजन के लिए फिल्माए जा रहे विज्ञापन के दौरान दिखाई दी है

    फोटो को देखबर समझ आ रहा है कि इसके हैडलैंप्स और बंपर की डिज़ाइन पहले जैसी रखी गई है, इसके अलावा नई हैक्टर की बाकी प्रोफाइल भी पहले जैसी ही नज़र आ रही है. SUV के पिछले हिस्से में टेललैंप्स को जोड़ती हुई लाल पट्टी की जगह अब काली पट्टी दिखाई दी है, हालांकि बाकी सब मौजूदा मॉडल जैसा ही दिखाई दे रहा है. इस बार MG हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन की झलक भी दिखाई दी है और नया केबिन डुअल-टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर के साथ आएगा. इसके अलावा कार का डिज़ाइन लेआउट पहले जैसा दिखाई दिया है. इसमें 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के अलावा आई-स्माट्र कनेक्टेड कार सिस्टम दिया गया है.

    d7d4jengनया केबिन डुअल-टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर के साथ आएगा

    हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन में पहले से डोल की हुई ऐप भी दी गई हैं जिनमें टॉमटॉम आईक्यू मैप्स, गाना प्रिमियम और एक्युवैदर शामिल हैं. SUV के बाकी आरामदायक उपकरण और सुरक्षा फीचर्स संभवतः पहले जैसे ही होंगे. हैक्टर फेसलिफ्ट की ग्रिल पर क्रोम-फिनिश वाली आउटलाइन, हैडलाइट के लिए आड़ी डिज़ाइन, अगला बंपर, सिल्वर इंसर्ट्स के साथ पिछला बंपर दिए गए हैं जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले नए हैं. अनुमान है कि MG मोटर इंडिया नई हैक्टर के साथ पहले जैसा टर्बोचार्ज्ड 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी जो दो वर्जन - स्टैंडर्ड और माइल्ड हाईब्रिड में आएगा.

    ये भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने एक दिन में कोच्चि के ग्राहकों को सौंपी 7 ग्लॉस्टर SUV

    m5nums3SUV के बाकी आरामदायक उपकरण और सुरक्षा फीचर्स संभवतः पहले जैसे ही होंगे

    हैक्टर फेसलिफ्ट के साथ संभवतः 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा जो 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. SUV के स्टैंडर्ड पेट्रोल मॉडल को 6-स्पीड डीसीअी गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा, वहीं माइल्ड-हाईब्रिड और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा. कंपनी ने हाल में हैक्टर के डुअल-टोन वर्जन को भारतीय बाज़ार में उतारा है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.84 लाख है जो रु 18.08 लाख तक जाती है. ब्रिटेन की ये निर्माता जल्द ही ग्लॉस्टर SUV भरत में लॉन्च करने वाली है जो कंपनी की सबसे महंगी SUV होगी.

    इमेज सोर्स : Rushlane

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें