लॉगिन

2021 MG हैक्टर शाइन वेरिएंट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 14.52 लाख

फीचर्स की बात करें तो MG हैक्टर शाइन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, पुश बटन स्टार्ट और स्मार्ट कीलेस एंट्री सिस्टम दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 MG हैक्टर के लाइन-अप में अब नया शाइन वेरिएंट जोड़ा गया है. MG द्वारा लॉन्च किया गया नया वेरिएंट स्मार्ट और शार्प वेरिएंट के बीच की जगह घेरेगा. एसयूवी के नए वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 14.52 लाख रखी गई है जो इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत है, यह कीमत पेट्रोल सीवीटी विकल्प के लिए रु 15.72 लाख तक जाती है. कंपनी ने इस वेरिएंट को डीज़ल इंजन के साथ भी पेश किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 16.50 लाख तय की गई है. नए शाइन वेरिएंट में एसयूवी को ज़्यादा फीचर्स देने के अलावा कंपनी ने इसे पैसा वसूल बनाने का पूरा प्रयत्न किया है.

    2jk2inpcMG हैक्टर शाइन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ दी गई है

    फीचर्स की बात करें तो 2021 MG हैक्टर शाइन के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, पुश बटन स्टार्ट और स्मार्ट कीलेस एंट्री सिस्टम दिए गए हैं. एसयूवी के साथ ऐक्सेसरीज़ का पैकेज भी दिया गया है जो एसयूवी को सीट कवर्स, सन शेड्स, वायरलेस मोबाइल चार्जर, स्टीयरिंग व्हील कवर, एयर प्यूरिफायर और 3डी मैट्स जैसे फीचर्स अलग से मुहैया कराता है. इसके अलावा शाइन वेरिएंट के साथ कंपनी ने नया हवाना ग्रे शेड भी उपलब्ध कराया है.

    ये भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने जुलाई 2021 में हासिल की MG ZS EV के लिए 600 बुकिंग

    k10apq9kSUV को डीज़ल इंजन के साथ भी पेश किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 16.50 लाख तय की गई है

    MG इंडिया ने हैक्टर के नए वेरिएंट के साथ सामान्य MG हैक्टर वाले 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर टर्बो डीज़ल इंजन विकल्प दिए हैं. एसयूवी में लगा पेट्रोल इंजन 6-स्पीड मैन्युअल और सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आता है, वहीं डीज़ल इंजन को कंपनी ने सिर्फ 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है. MG नई एसयूवी के साथ 5 साल की वॉरंटी दे रही है जिसमें असंख्य किलोमीटर शामिल हैं. इसके बाद कंपनी 5 साल का मुफ्त रोडसाइड असिस्टेंस भी नए वेरिएंट में दे रही है. भारत में कार का मुकाबला टाटा हैरियर, किआ सेल्टोस और ह्यून्दे क्रेटा जैसी कारों से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें