लॉगिन

ऑडी इन कारों पर दे रही Rs. 10 लाख तक बंपर डिस्काउंट, जानें किनपर मिलेगा ऑफर

अगर आप लग्ज़री कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और दिमाग में ऑडी का खयाल आ रहा है तो यह बिल्कुल सही समय है. टैप कर जानें किन कारों पर मिलेगा ऑफर?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 28, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर आप लग्ज़री कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और दिमाग में ऑडी का खयाल आ रहा है तो यह बिल्कुल सही समय है. अगर आपने इस ऑफर को भुनाने में ज़्यादा समय लगाया तो यह नुकसान वाला सौदा हो जाएगा, क्योंकि यह ऑफर लिमिटेड समय में लिए है. यह नई स्कीम जून 2018 के अंत तक लागू की गई है जिसमें ऑडी इंडिया अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर 2.74 लाख रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक डिस्काउंट देने वाली है. यह डिस्काउंट ऑडी ए3, ए4 और ए6 सिडान और क्यू3 एंट्री-लेवल एसयूवी के सिलेक्ट वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है. इस कार के ग्राहकों के पास यह सुविधा भी होगी कि वो कार को 2018 में खरीदकर 2019 में इसकी कीमत चुकाना शुरू कर सकते हैं, यह कंपनी के फ्लैक्सिबल पेमेंट ऑप्शन ऑफर से मुमकिन होगा.
     
    2015 audi a6 1
    ऑडी A6
     
    ऑडी इंडिया ने इस लिमिटेड पीरियड ऑफर में ऑडी ए3 पर 5.1 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया है, अब शुरुआती कीमत 27.99 लाख रुपए से शुरू होती है जो पहले 33.1 लाख रुपए थी. ऑडी ए4 पर 5.5 लाख रुपए डिस्काउंट दिया है जिसकी शुरुआती कीमत 41.47 लाख से घटकर 35.99 लाख रुपए हो गई है. ऑडी ने सबसे बड़ा डिस्काउंट करंट जनरेशन ऑडी ए6 पर दिया है जो 9.7 लाख रुपए है, इससे कार की कीमत 56,69 लाख से घटकर 46.99 लाख रुपए हो गई है. फिलहाल बिक रही ए6 की जनरेशन अब वैश्विक तौर पर खत्म होने वाली है और इस कार की अगली जनरेशन अगले साल किसी भी समय लॉन्च की जा सकती है. अंत में कंपनी ने अपनी एंट्री-लेवल ऑडी क्यू3 की कीमत 2.74 लाख रुपए कम की है जिससे इसकी एक्सशोरूम कीमत 34.73 से घटकर 31.99 लाख रुपए हो गई है.

    ये भी पढ़ें : ऑडी ने भारत में लॉन्च की नई जनरेशन 2018 RS5 कूपे, जानें कार की एक्सशोरूम कीमत
     
    लिमिटेड पीरियड ऑफर के बारे में बात करते हुए ऑडी इंडिया के हे राहुल अंसारी ने बताया कि, “2018 के लिए हमारी नीति के अनुसार ग्राहकों को आकर्षित करना सबसे अहम हिस्सा है और यह ऑडी के प्रोग्रेस प्लान का भाग है. हम ये सोचते हैं कि अपनी ड्रीम कार ना खरीद पाने के लिए इंपोर्ट ड्यूटी के बढ़ने और हित में ना आने वाले टैक्स को वजह मानना सही नहीं है. ऑडी बजट में आने वाले दाप पर ग्राहकों को सबसे बेहतर लग्ज़री कार मुहैया कराने के लिए तत्पर है, ऐसे में हम ग्राहकों के सपनों को साकार करने में उनकी मदद इन ऑफर्स से कर रहे हैं. यह ऑफर आपको मौका दे रहा है लग्ज़री कार खरीदने के सपने को पूरा करने का और ऑडी फैमिला का हिस्सा बनने का.”
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ऑडी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें