लॉगिन

BMW 620d ग्रैन टूरिस्मो भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 63.90 लाख

BMW इंडिया ने अपने 6 सीरीज़ GT लाइन-अप में एक नया एंट्री-लेवल मॉडल BMW 620d भारत में लॉन्च कर दी है. टैप की जानें कार के फीचर्स के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 10, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने अपने 6 सीरीज़ GT लाइन-अप में एक नया एंट्री-लेवल मॉडल BMW 620d भारत में लॉन्च कर दी है. नई BMW 620d ग्रैन टूरिस्मो की एक्सशोरूम कीमत 63.90 लाख रुपए है और यह कार लग्ज़री लाइन डिज़ाइन थीम में उपलब्ध कराई गई है. BMW के चेन्न्ई प्लांट में इस लाइन-अप की पहले से 630डी GT डीजल लग्ज़री लाइन और एमस्पोर्ट ट्रिम की लोकल उत्पादन किया जाता है और अब इनका साथ देने के लिए 620d भी शामिल हो गई है. नए मॉडल के लिए कंपनी की डीलरशिप पर बुकिंग ली जा रही है. कम कीमत के बाद भी BMW ने 620d GT में वो सारे इलैक्ट्रॉनिक्स उपलब्ध कराए हैं जिनके लिए कंपनी जानी जाती है.

    2018 bmw 6 series gran turismo

    नए मॉडल के लिए कंपनी की डीलरशिप पर बुकिंग ली जा रही है

    BMW 620d ग्रैन टूरिस्मो भारत में पहली बार बेची जा रही है और इस 5-सीटर कार में दो हिस्सों वाली पैनोरमा ग्लास रूफ, इलैक्ट्रिक ऑपरेटेड पिछली सीट्स के साथ पिछले हिस्से के लिए इलैक्ट्रिकली ऑपरेटेड सनब्लाइंड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा पिछली सीट के लिए इंटरटेनमेंट प्रोफेशनल सिस्टम दिया गया है जिसमें 10.2-इंच के 2 कलर स्क्रीन दिए गए हैं. कार में चौड़ी किडनी ग्रिल के साथ अडाप्टिव LED हैडलाइट्स के साथ BMW सिलैक्टिव बीम और कॉर्नरिंग लाइट भी दी गई हैं. 620d GT के केबिन में एंबिएंट लाइटिंग के साथ एक्सक्लूसिव कलर्स और वुडन एक्सेंट दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन 2019 BMW Z4 रोड्सटर भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 64.90 लाख

    2018 bmw 6 series gran turismo

    यह एक तेज़ रफ्तार कार है और 7.9 सेकंड में ही 0-100 kmph स्पीड पकड़ लेती है

    BMW इंडिया ने नई 620d GT में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन दिया है जो 188 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह एक तेज़ रफ्तार कार है और 7.9 सेकंड में ही 0-100 kmph स्पीड पकड़ लेती है. कंपनी ने कार के इंजन को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और क्रूज़ कंट्रोल के साथ कई ड्राइविंग मोड्स दिए हैं जिनमें स्पोर्ट, कम्फर्ट, कम्फर्ट प्लस, ईको प्रो और अडाप्टिव शामिल हैं. कार के साथ अडाप्टिव 2-एक्सेल एयर सस्पेंशन दिया या है जो ऑटोमैटिक सेल्व-लेवलिंग तकनीकी के साथ आती है, इससे कार चलाना ज़्यादा आरामदायक होता है और ड्राइविंग डायनामिक्स में भी बढ़ोतरी होती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज़ ग्रैन टुरिज्मो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें