लॉगिन

शुरू हुई रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट की आधिकारिक बुकिंग, SUV की सीट देगी मसाज

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आधिकारिक रूप से 2018 मॉडल रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू की है. टैप कर जानें SUV की निधारित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 19, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • रेन्ज रोवर के 2018 मॉडल की शुरुआती कीमत 99.48 लाख रुपए है
  • रेन्ज रोवर के टॉप मॉडल की कीमत बढ़कर 1.74 करोड़ रुपए होती है
  • कंपनी ने रेन्ज रोवर SUV में V6 और V8 जैसे दमदार इंजन लगाए हैं
जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आधिकारिक रूप से 2018 मॉडल रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू की दी है. इस SUV के लिए बुकिंग पूरे देश की सभी 27 जगुआर लैंड रोवर डीलरशिप पर शुरू कर दी गई है, वहीं कंपनी इसे इसी साल जून में लॉन्च कर सकती है. 2018 रेन्ज रोवर स्पोर्ट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 99.48 लाख रुपए निर्धारित की गई है, वहीं SUV के टॉप मॉडल की कीमत बढ़कर 1.74 करोड़ रुपए हो जाती है. दोनों की अपडेटेड मॉडल उन 10 नई कारों में शामिल हैं जो जगुआरा लैंड रोवर वित्तीय वर्ष 2018-19 में भारत में लॉन्च करने वाली है.
 
बुकिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा कि, “रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट ने हमेशा ही अपने ग्राहकों को बेहतरीन कम्फर्ट, टेक्नोलॉजी और शानदार ड्राइविंग अनुभव मुहैया कराती हैं. हमने 2018 मॉडल की दोनों SUV को नई तकनीक और हाईटेक फीचर्स से लैस किया है जो फिर एक बेंचमार्क बनाने वाली है.”
 
2018 range rover sport bookings start
कंपनी ने रेन्ज रोवर SUV में V6 और V8 जैसे दमदार इंजन लगाए हैं
 
हमने हाल ही में ये कार चलाकर देखी है और यह कार क्षमता और लग्ज़री के रूप में अबतक की सबसे बेहतर SUV है. स्टाइल और डिज़ाइन को और भी आकर्षक बनाने के साथ पिक्सल-लेजर एलईडी हैडलाइट्स, नई एटलस मैश ग्रिल, टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम, हीटेड सीट के साथ हॉट स्टोन मसाज फंक्शन के साथ ही अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है.
 
2018 रेन्ज रोवर और रेन्ज रोवर स्पोर्ट के साथ V6 और V8 इंजन दिए गए हैं जो पेट्रोल और डीजल दोनों मोटर में उपलब्ध होंगे. कार के डीजल मॉडल में 3.0-लीटर का V6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 255 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और 4.4-लीटर टबोचार्ज्ड V8 डीजल इंजन लगाया गया है जो 335 bhp पावर और 740 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये भी पढ़ें : न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: जगुआर ने हटाया अपनी सबसे तेज़ रफ्तार इलैक्ट्रिक SUV से पर्दा

कंपनी ने कार में 3.0-लीटर का सुपरचार्ज्ड V6 पेट्रोल इंजन लगाया है जो 335 bhp पावर और 450 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं टॉप मॉडल में 5.0-लीटर का सुपरचार्ज्ड V8 इंजन दिया गया है जो 518 bhp पावर और 625 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने SUV में लगे सभी इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लैंड रोवर रेंज रोवर पर अधिक शोध

लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें