लॉगिन

2019 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट SUV लैंडमार्क एडिशन लॉन्च, कीमत Rs. 53.77 लाख

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भारत में महंगी SUV लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट को लैंडमार्क एडिशन में पेश किया है. टैप कर जानें कितना दमदार है SUV का इंजन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 30, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर (JLR) इंडिया ने भारत में अपनी महंगी SUV लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट को नए लैंडमार्क एडिशन में पेश किया है. कंपनी ने 2019 मॉडल के लिए अपडेटेड SUV की एक्सशोरूम कीमत 53.77 लाख रुपए रखी है और यह कई सारे फीचर और कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नई डिज़ाइन थीम में आई है. लुक बदलने के लिए कंपनी ने SUV में नई कार्पेथियन ग्रे कंट्रास्ट रूफ, आकर्षक और स्पोर्टी बंपर देने के साथ कई सारे नए फीचर्स मुहैया कराए हैं. जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने नई डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन में फिलहाल उपलब्ध 3 कलर्स नारविक ब्लैक, युलॉन्ग व्हाइट और कॉरिस ग्रे में पेश किया गया है.

    9hk3nt58

    2019 मॉडल के लिए अपडेटेड SUV की एक्सशोरूम कीमत 53.77 लाख रुपए रखी है

    डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन के लॉन्च पर जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, रोहित सूरी ने कहा कि, “नए लैंडमार्क एडिशन से 2019 मॉडल लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट के पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाया गया है. नई SUV को हमने खूब सारे फीचर्स से लैस किया है जिससे इसकी क्षमता, काबीलियत और ड्राइविंग क्वालिटी को और बढ़ गई है.” जगुआर लैंड रोवर ने नई डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन SUV में स्पोर्टी और आकर्षक अगला बंपर, ग्रेफाइट एटलस एक्सटीरियर एक्सेंट और 18-इंच के ट्विन-5-स्पोक 511 अलॉय व्हील्स से लैस किया है जो ग्लॉस डार्क ग्रे कलर में आते हैं.

    ये भी पढ़ें : मर्सडीज़-बैंज़ ने भारत में लॉन्च की V-क्लास MPV, शुरुआती कीमत ₹ 68.40 लाख

    2019 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन के इंटीरियर को काफी आकर्षक बनाया गया है जो इबोनी ग्रेन्ड लैदर सीट्स और इबोनी हैडलाइनर के साथ आता है. इसके अलावा SUV के सेंट्रल स्टेक पर एल्युमीनियम फिनिश दिया गया है. पावर की बात करें तो कंपनी ने 2019 डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया है. यह इंजन 177 bhp पावर और 430 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और कंपनी ने इसे सामान्य तौर पर 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. कुल मिलाकर SUV को बेहतर अपडेट्स के साथ एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें