भारत में नई बाइक और कारें

MG हैक्टर प्लस SUV के भारत में लॉन्च की तारीख आई सामने, बुकिंग्स जारी

language dropdown

SUV खरीदने में इच्छुक ग्राहकों के लिए कंपनी ने बुकिंग्स शुरू की है और रु 50,000 टोकन राषि देकर बुक किया जा सकता है जो ऑनलाइन भी बुक हो सकती है.

expand फोटो देखें
ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस की गई नई हैक्टर प्लस भारत में लॉन्च के लिए तैयार है

MG मोटर इंडिया ने ऐलान किया है कि हैक्टर प्लस SUV को भारत में 13 जुलाई 2020 को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में ही 6-सीटर हैक्टर प्लस की बुकिंग्स शुरू की है. SUV खरीदने में इच्छुक ग्राहकों के लिए कंपनी ने बुकिंग्स शुरू की है और 50,000 रुपए टोकन राषि देकर इसे बुक किया जा सकता है जो ऑनलाइन भी दिया जा सकता है. पहली बार ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस की गई नई हैक्टर प्लस अब भारत में लॉन्च के लिए तैयार है और ये देशभर की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू भी हो गई है. MG हैक्टर प्लस मामूली कॉस्मैटिक बदलावों के साथ आएगी, खासतौर पर अगले हिस्से में. ग्रिल के चारों और की क्रोम बॉर्डर को ग्लॉस ब्लैक ग्रिल से बदल दिया गया है जो नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स से घिरी हुई है.

g085eb7oMG हैक्टर प्लस देशभर की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू भी हो गई है

एक्सटीरियर के बाकी बदलावों में नए एलईडी हैडलैंप्स, नया अगला और पिछला बंपर, पिछले टेललैंप्स, बदली हुई स्किड प्लेट्स, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर, शार्कफिन एंटीना और डुअल-टोन मशीन्ड अलॉय व्हील्स जैसे कई फीचर्स शामिल हैं. हैक्टर प्लस अपने 5-सीटर वेरिएंट के मुकाबले 65mm लंबी है, वहीं इसका व्हीलबेस पहले जैसा 2750mm रखा गया है. MG हैक्टर प्लस कनेक्टेड कार होगी जिसे 10.24-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा और SUV के साथ आईस्मार्ट कनेक्टेड कार तकनीक दी जाएगी जो 55 से ज़्यादा फीचर्स के साथ पेश की जाएगी.

एमजी

13.49 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
एमजी  Price

2rv1d8boMG हैक्टर प्लस कनेक्टेड कार होगी जिसे 10.24-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा

हैक्टर प्लस को MG के स्मार्ट स्वाइप सिस्टम के साथ पेश किया गया है जो असल में बिना हाथ लगाए SUV का पिछला दरवाजा खेलने का ज़रिया है, इसमें SUV के पिछले बंपर के नीचे पैर घुमाना होगा और इसका पिछला दरवाजा अपने आप खुल जाएगा. MG हैक्टर को 6 कलर्स में पेश करेगी. MG मोटर इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर इस SUV को लिस्ट कर दिया गया है और गुजरात के हलोल स्थित कंपनी के प्लांट में इसका उत्पादन भी शुरू कर दिया गया है. भारतीय बाज़ार में बहुत जल्द लॉन्च की जाने वाली MG हैक्टर प्लस के टीज़र वीडियो में कार के इंटीरियर की जानकारी सामने आ गई है. नई हैक्टर प्लस का भारत में मुकाबला आगामी टाटा ग्राविटास से होगा जो टाटा हैरियर का तीन पंक्टि वाला वेरिएंट है.

ये भी पढ़ें : MG ने वेबसाइट पर जारी किया ग्लॉस्टर SUV का टीज़र, जल्द लॉन्च होने की संभावना

0g7vutboहैक्टर प्लस अपने 5-सीटर वेरिएंट के मुकाबले 65mm लंबी है
0 Comments

MG मोटर इंडिया ने हैक्टर प्लस के साथ मिलने वाले इंजन विकल्पों की भी जानकारी दी है जिसमें 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाईब्रिड और 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन शामिल हैं. SUV के पेट्रोल इंजन 141 बीएचपी पावर और 250 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाले हैं जिन्हें 6-स्पीड मैन्युअल और डीसीटी गियरबॉक्स दिए गए हैं. हैक्टर प्लस के हाईब्रिड वेरिएंट को सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स में पेश किया जाएगा. 2.0-लीटर डीजल इंजन 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया है.

कम्पेयर एमजी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.