लॉगिन

MG हैक्टर के नए स्पाय शॉट्स में सामने आए SUV के प्रोडक्शन मॉडल हैडलैंप्स

इस बार दिखाई दिए स्पाय शॉट्स में नई MG हैक्टर के प्रोडक्शन मॉडल हैडलैंप्स दिखाई दिए हैं जो ट्विन हैडलैंप सैटअप है. टैप कर जानें कितनी दमदार है SUV?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 6, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर्स 2019 के मध्य में भारतीय ऑटो बाज़ार में एंट्री देश के लिए पहले उत्पाद SUV के साथ करेगी. जहां इस SUV को टेस्टिंग के वक्त कई बार स्पॉट किया जा चुका है, वहीं कंपनी ने इस कार के आधिकारिक नाम की घोषणा कर दी है और यह SUV MG हैक्टर के नाम से लॉन्च की जाएगी. इस बार दिखाई दिए स्पाय शॉट्स में नई MG हैक्टर के प्रोडक्शन मॉडल हैडलैंप्स दिखाई दिए हैं जो ट्विन हैडलैंप सैटअप है और प्रोजैक्टर लाइट्स के साथ पतले एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं. MG मोटर्स ने इस SUV का नाम ब्रिटेन के लेजेंडरी बाइप्लेन पर रखा गया है. MG मोटर्स की इस गुमनाम SUV को भारत में संभवतः 2019 की दूसरी छःमाही में लॉन्च किया जाएगा और यह एक प्रिमियम SUV के रूप में लॉन्च होगी. भारत में इसका मुकाबला ह्यूंदैई की टूसॉ, जीप कम्पस, टाटा हैरियर और किआ SP कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन मॉडल से होने वाला है.

    kk74kaec

    प्रोजैक्टर लाइट्स के साथ पतले एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं

    बिल्कुल नई MG SUV को पहली बार शांघाई में एक प्रदर्शन के दौरान टीज़ किया गया था और इस टीज़र में SUV के बोल्ड स्टाइल और दमदार लुक के अलावा कोई जानकारी नहीं मिली थी. जहां इस नई कार के डिज़ाइन, स्टाइल और स्पेसिफिकेशन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, वहीं कंपनी का कहना है कि इस SUV को 75% भारतीय पुर्ज़ों से बनाया जाएगा. MG मोटर्स इस SUV का उत्पादन गुजरात स्थित अपने हलोल प्लांट में करने वाली है क्योंकि स्पॉट की गई SUV गोधरा में रजिस्टर की गई है और हलोल इसी आरटीओ के अंतर्गत आता है.

    ये भी पढ़ें : DS7 क्रॉसबैक भारत में टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, 2020 तक देश में एंट्री करेगी कंपनी!

    gtgmirp

    कंपनी का कहना है कि इस SUV को 75% भारतीय पुर्ज़ों से बनाया जाएगा

    जहां फिलहाल MG की इस अपकमिंग SUV के बारे में कोई जानकार सामने नहीं आई है, ऐसे में हम अनुमन लगा रहे हैं कि इसका साइज़ ह्यूंदैई क्रेट और रेनॉ कैप्टर जैसा ही होगा. टेस्टिंग के वक्त देखी गई कार में मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स दिखे हैं, इसके साथ ही पतले आकार के ओआरवीएम और पिछले हिस्से में रैपअराउंड LED टेललैंप्स देखे जा सकते हैं. इसके अलावा SUV में रूफ-रेल्स और रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है. MG मोटर्स ने यह घोषणा की है कि नई SUV हाल में CNCAP क्रैश टेस्ट से गुज़री है और 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल कर चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें