लॉगिन

सुज़ुकी की नई बाइक इंट्रूडर 150 की लीक हुई फोटोज़, कंपनी 7 नवंबर को करेगी लॉन्च

सुज़ुकी जल्द ही भारत में अपनी नई क्रूज़र बाइक इंट्रूडर 150 लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इस बाइक के लॉन्च से पहले इसकी फोटोज़ ऑनलाइन लीक हो गई हैं. यह बाइक 150 सीसी सैगमेंट की होगी जिसे भारत में 7 नवंबर 2017 को लॉन्च किया जाएगा. टैप कर पढ़ें खबर और जानें भारत में किस इकलौती बाइक से होगा इसका मुकाबला?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 30, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • नई सूज़ुकी इंट्रूडर 150 भारत में 7 नवंबर को लॉन्च की जाएगी
  • कंपनी इस बाइक में सुज़ुकी जिक्सर का 150 सीसी इंजन दे सकती है
  • भारत में सुज़ुकी इंट्रूडर का मुकाबला बजाज अवेंजर 150 से होगा
सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया अपनी नई कम पावर वाली बाइक को भारतीय बाजार में 7 नवंबर को लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक 150 सीसी सैगमेंट की क्रूज़र मोटरसाइकल होगी और इसे कंपनी ने इसे सुज़ुकी इंट्रूडर नाम दिया है. हाल ही में इस बाइक के लॉन्च से पहले इसकी फोटोज़ ऑनलाइन लीक हो गई हैं जिसनें इस बाइक पर लगाए जा रहे कयासों को और भी दमदार बना दिया है. अभी इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है. लीक हुई फोटोज़ से नई सुज़ुकी इंट्रूडर को डिज़ाइन कंपनी की दमदार बाइक सुज़ुकी इंट्रूडर एम1800आर से ली गई है.
 
suzuki intruder 150
बाइक 150 सीसी सैगमेंट की होगी जिसे भारत में 7 नवंबर 2017 को लॉन्च किया जाएगा
 
बाइक के इंजन की बात करें तो नई सुज़ुकी इंट्रूडर 150 में 154.9 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इंजन दिया जा सकता है. ये इंजन फिलहाल सुज़ुकी जिक्सर में दिया गया है जो भारत में काफी ज्यादा खरीदी जा रही है. जिक्सर में लगा इंजन 14 बीएचपी पावर और 14 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस क्रूज़र बाइक में लगने वाले इंजन को सुज़ुकी री-ट्यून करके लगा सकती है. सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने इस बाइक की बॉडी में थोड़ा क्रोम फिनिश भी दिया है.

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 दमदार बाइक्स, जानें इनकी कीमतें
 
स्टाइल के मामले में यह एक बच लुक वाली क्रूज़र है और कंपनी ने इस बाइक को बेहतरीन डिज़ाइन दिया है. यह बाइक बड़े हैडलैंप, पिछले हिस्से में चौड़ ब्लैक बैंड और बकेट स्टाइल राइडर सीट के साथ छोटी पिलियन सीट दी गई है. बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. कंपनी ने बाइक के अगले और पिछले हिस्से में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील्स दिए हैं. सुज़ुकी नई इंट्रूडर 150 में सिंगल चैनल एबीएस भी दे सकती है. इसके साथ ही बाइक में बैली पैन और डुअल एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है. कॉम्पिटिशन की बात करें तो बजाज अवेंजर 150 ही इसका मुकाबला करेगी. लेकिन कीमत की बात करें तो सुज़ुकी इंट्रूडर की कीमत अवेंजर क्रूज़र 220 से भी ज्यादा हो सकती है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें