लॉगिन

MG मोटर्स की बिल्कुल नई SUV टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, 2019 में लॉन्च होगी कार

भारत में इसका मुकाबला ह्यूंदैई टूसॉ, जीप कम्पस, टाटा हैरियर और किआ एसपी कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन मॉडल से होने वाला है. टैप कर जानें कहां स्पॉट हुई कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर्स अगले साल भारत में बिल्कुल नई SUV के साथ एंट्री करने की तैयारियां पूरी कर चुकी है और हमारे पास इस SUV के प्रोटोटाइप की कुछ एक्सक्लूसिव फोटोज़ हैं. पूरी तरह केमुफ्लैज स्टीकर्स से ढंकी यह SUV हिमाचल प्रदेश के मनाली में स्पॉट हुई है और स्पाय फोटोज़ को दखकर समझ आता है कि यह SUV प्रोडक्शन के काफी नज़दीक वाले दौर में है. MG मोटर्स की इस गुमनाम SUV को भारत में संभवतः 2019 की दुसरी छःमाही में लॉन्च किया जाएगा और यह एक प्रिमियम SUV के रूप में लॉन्च होगी. भारत में इसका मुकाबला ह्यूंदैई की टूसॉ, जीप कम्पस, टाटा हैरियर और किआ SP कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन मॉडल से होने वाला है.

    6kfssiro

    प्रिमियम SUV के रूप में लॉन्च होगी MG मोटर्स की बिल्कुल नई कार

    बिल्कुल नई MG SUV को पहली बार शांघाई में एक प्रदर्शन के दौरान टीज़ किया गया था और इस टीज़र में SUV के बोल्ड स्टाइल और दमदार लुक के अलावा कोई जानकारी नहीं मिली थी. जहां इस नई कार के डिज़ाइन, स्टाइल और स्पेसिफिकेशन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, वहीं कंपनी का कहना है कि इस SUV को 75% भारतीय पुर्ज़ों से बनाया जाएगा. MG मोटर्स इस SUV का उत्पादन गुजरात स्थित अपने हलोल प्लांट में करने वाली है क्योंकि स्पॉट की गई SUV गोधरा में रजिस्टर की गई है और हलोल इसी आरटीओ के अंतर्गत आता है.

    ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई QXi सबकॉम्पैक्ट SUV का केबिन पहली बार स्पॉट, मिलेंगे प्रिमियम फीचर्स

    जहां फिलहाल MG की इस अपकमिंग SUV के बारे में कोई जानकार सामने नहीं आई है, ऐसे में हम अनुमन लगा रहे हैं कि इसका साइज़ ह्यूंदैई क्रेट और रेनॉ कैप्टर जैसा ही होगा. टेस्टिंग के वक्त देखी गई कार में मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स दिखे हैं, इसके साथ ही पतले आकार के ओआरवीएम और पिछले हिस्से में रैपअराउंड LED टेललैंप्स देखे जा सकते हैं. इसके अलावा SUV में रूफ-रेल्स और रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है. MG मोटर्स ने यह घोषणा की है कि नई SUV हाल में CNCAP क्रैश टेस्ट से गुज़री है और 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल कर चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें