लॉगिन

लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की नई SUV डिस्कवरी स्पोर्ट 2018, शुरुआती कीमत Rs. 41.99 लाख

लैड रोवर इंडिया ने भारत में अपनी नई 2018 एडिशन डिस्कवरी स्पोर्ट लॉन्च कर दी है. कंपनी ने मुंबई में इस कार की शुरुआती एक्सशारूम कीमत 41.99 लाख रुपए रखी है. बता दें कि पुरानी कार के मुकाबले इस SUV में बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी दिया गया है. टैप कर जानें कौन से हैं वो हाईटेक फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 18, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2018 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट में ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं
  • लैंड रोवर इंडिया ने इस कार में सिर्फ इंजीनियम डीजल इंजन दिया है
  • इंजन 2.0-लीटर का है जो 147 और 177 bhp पावर जनरेट करता है
लैंड रोवर इंडिया ने भारत में नई 2018 एडिशन डिस्कवरी स्पोर्ट लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस अपडेटेड लग्ज़री SUV में नए साल के लिए नए फीचर्स दिए हैं और मुंबई में इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 41.99 लाख रुपए रखी है. लैंड रोवर ने डिस्कवरी स्पोर्ट में इनकंट्रोल प्रो सिस्टम और वाईफाई हॉटस्पॉट दिया है जो कार में कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स को सपोर्ट करता है. लैंड रोवर के SUV लाइन-अप में डिस्कवरी ने फ्रीलैंडर को रिप्लेस किया है और यह कार कंपनी की सबसे सबसे सस्ती SUV में से एक है. 2018 एडिशन डिस्कवरी को डीजल इंजन के साथ भारत में लॉन्च किया गया है.
 
2018 land rover discovery sport
यह कार कंपनी की सबसे सबसे सस्ती SUV में से एक है
 
2018 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट लॉन्च के मौके पर जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने बताया कि, “2018 मॉडल डिस्कवरी स्पोर्ट को और भी ज्यादा फीचर्स से लैस किया गया है जिससे हमारे टैक्नोलॉजी पसंद ग्राहकों को और भी बेहतर कनेक्टिविटी मिल सके. हम लेटेस्ट इन-कार इंफर्मेशन और कनेक्टेड टैक्नोलॉजी के मामले में ग्राहकों से किया वादा निभते हैं.” इस कार को ग्राहक अपने 4जी से कनैक्ट कर सकते हैं और 8 यात्री एकसाथ इसे इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इसके अलावा कार में 3डी मैप, मेरिडियन सराउंड ऑडियो सिस्टम और ऐसे ही कई सारे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की लग्ज़री SUV रेन्ज रोवर वेलार, शुरुआती कीमत ₹ 78.83 लाख
 
2018 land rover discovery sport
2018 एडिशन डिस्कवरी को डीजल इंजन के साथ भारत में लॉन्च किया गया है
 
लैंड रोवर ने 2018 डिस्कवरी स्पोर्ट में सिर्फ डीजल इंजन दिया है जो 2.0-लीटर इंजीनियम इंजन है. यह इंजन कार के बेसिक और रेन्ज टॉप मॉडल में अलग-अलग पावर जनरेट करता है. SUV के एसई और एचएसई मॉडल में लगा इंजन 147 bhp पावर 382 Nm टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कार के टॉप मॉडल एचएसई लग्ज़री में लगा यही इंजन 177 bhp पावर और 430 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने 2018 डिस्कवरी स्पोर्ट के दोनों मॉडल में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ऑल-व्हील ड्राइव दिया है. बता दें कि कंपनी ने इस कार को पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च नहीं किया है.

ये भी पढ़ें : लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की नई रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी, ₹ 2 करोड़ शुरुआती एक्सशोरूम कीमत
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट पर अधिक शोध

लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें