carandbike logo

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 42.34 लाख

language dropdown

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी गई है जिसके प्रिमियम प्लस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 42.34 लाख है. जानें नई सेडान के टॉप मॉडल की कीमत?

कार के बूट पर लगे 40 TFSI बैज की जिसने 30 TFSI बैज की जगह ली है expand फोटो देखें
कार के बूट पर लगे 40 TFSI बैज की जिसने 30 TFSI बैज की जगह ली है

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी गई है जिसके प्रिमियम प्लस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 42.34 लाख है जो टॉप मॉडल टेक्नोलॉजी ट्रिम के लिए रु 46.67 लाख तक जाती है. ऑडी A4 में किए गए मिड-लाइफ बदलावों में 2021 मॉडल को काफी आकर्षक बनाया गया है, इनमें नए फीचर्स के अलावा नया इंजन शामिल है जो कार में किया गया सबसे बड़ा बदलाव है. हम यहां बात कर रहे हैं कार के बूट पर लगे 40 टीएफएसआई बैज की जिसने 30 टीएफएसआई बैज की जगह ली है.

t7ji9gfg7.3 सेकंड में यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है

ऑडी इंडिया ने कार के साथ नया 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 187 बीएचपी ताकत और 320 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और कंपनी ने इस इंजन के साथ 7-स्पीड एस-ट्रॉनिक गियरबॉक्स दिया है. नए इंजन ने 1.4-लीटर यूनिट की जगह ली है और माइल्ड-हाईब्रिड सेटअप के साथ आया है, इसके अलावा एसयूवी में रीजनरेटिव ब्रेकिंग जैसा फीचर भी दिया गया है जो इसके इंधन की खपत को कम करता है. दावा है कि 7.3 सेकंड में यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी अधिकतम रफ्तार 241 किमी/घंटा है.

58smbi1oटेक्नोलॉजी वेरिएंट के साथ बड़े आकार का 10.1-इंच MMI प्लस मिलेगा

ऑडी नई A4 को दो ट्रिम्स - प्रिमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में लॉन्च करेगी. इसके प्रिमियम प्लस वेरिएंट में 8.8-इंच एमएमआई टचस्क्रीन मिलेगा, वहीं टेक्नोलॉजी वेरिएंट के साथ बड़े आकार का 10.1-इंच एमएमआई प्लस मिलेगा जो एमएमआई नेविगेशन के साथ आता है. प्रिमियम प्लस वेरिएंट के साथ ऑडी वर्चुअल कॉकपिट और वायरलेस चार्जिंग नहीं दिए गए हैं, वहीं टेक्नोलॉजी वेरिएंट में ये फीचर्स मिले हैं. कंपनी ने दोनों ही ट्रिम्स को एंबिएंट लाइटिंग और सनरूफ दी है. सुरक्षा की बात करें तो नई A4 के साथ सामान्य तौर पर 8 एयरबैग्स दिए गए हैं और कार के साथ एबीएस है.

ये भी पढ़ें : 2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट रिव्यूः मुकाबले के हिसाब से बिल्कुल तैयार है सेडान

s8ka1nbsऐज और क्रीज कार के पिछले हिस्से को भी स्पोर्टी अंदाज़ देते हैं
0 Comments

2021 ऑडी A4 का अगला हिस्सा पूरी तरह बदल दिया गया है, जिसमें शानदर दिखने वाला नई डिज़ाइन का बंपर और चौड़ी सिंगल-फ्रेम ग्रिल दी गई है जो इसे आक्रामक लुक देते हैं. इसके एलईडी हैडलाइट्स बिल्कुल नए हैं और डीआरएल को भी नया पैटर्न दिया गया है जो पिछले मॉडल के मुकाबले कार को अलग बनाते हैं. प्रोफाइल पर ध्यान देंगे तो कार आपको कुछ स्पोर्टी दिखाई देगी. इसकी ऐज और क्रीज कार के पिछले हिस्से को भी स्पोर्टी अंदाज़ देते हैं जिसे दोबारा डिज़ाइन किए गए एलईडी टेललाइट्स से सजाया गया है. इसका मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़, वॉल्वो एस60 और जगुआर एक्सई से होगा.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.