लॉगिन

थ्री इडियट्स वाले आर माधवन ने खरीदी ये नई क्रूज़र बाइक, कीमत Rs. 40 लाख से ज्यादा

थ्री इडियट्स और तनु वेड्स मनु वाले फिल्म एक्टर आर माधवन बाइक्स के बहुत बड़े शौकीन हैं और हाल में उन्होंने अपने कलैक्शन में इंडियन रोडमास्टर शामिल की है. अमेरिका की बाइक कंपनी इंडियन की यह शानदार बाइक है और भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 40.45 लाख रुपए है. जानें और कौन सी बाइक के हैं मालिक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 23, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • आर माधवन ने Rs. 40.45 लाख कीमत वाली इंडियन रोडमास्टर खरीदी है
  • कलैक्शन में BMW K1600 GTL, डुकाटी डिआवल और यामाहा वी-मैक्स शामिल हैं
  • इंडियन रोडमास्टर में लागा है 1811 cc का बेहद दमदार वी ट्विन इंजन
बॉलिवुड एक्टर रंगनाथन माधवन उर्फ आर माधवन बाइक्स के बहुत बड़े शौकीन हैं और उन्होंने हाल ही में नई दमदार क्रूज़र बाइक खरीदी है. तनु वेड्स मनु और थ्री इडियट्स जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके माधवन ने इंडियन रोडमास्टर खरीदी है. दिवाली के मौके पर माधवन ने अपने बेहतरीन कलैक्शन में एक और बाइक शामिल कर ली है. आर माधवन ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस बाइक की डिलिवरी लेते समय की फोटोज़ शेयर की हैं. अमेरिका की बाइक मैन्युफैक्चरर कंपनी इंडियन की यह शानदार बाइक है और भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 40 लाख 45 हज़ार रुपए है.
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

undefined
ये भी पढ़ें : एक्टर सनी लियोन ने खरीदी ₹ 1.36 करोड़ की दमदार मसेराटी, 4.7 सेकंड में 0-100 kmph स्पीड
 
इंडियन रोडमास्टर देश में बिकने वाली सबसे लग्ज़री बाइक्स में से एक है और विंटेज स्टाइल की इस बाइक को बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स से लैस किया गया है. माधवन की रोडमास्टर डुअल-टोन पेंट स्कीम में आइवरी और ब्लैक कलर की है. 2016 में कंपनी ने ऑटो एक्सपो इंडिया में इस बाइक का डैब्यू किया था जो 1811 सीसी की दमदार बाइक है. इस बाइक में थंडस्ट्रोक 111, वी टिव्न इंजन लगा है जो 138 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है जो इसे बेहतरीन रफ्तार देता है.

ये भी पढ़ें : सायना नेहवाल इस शानदार कार को खरीदने का बना रही हैं प्लान, जानें कौन सी है यह कार
 
फीचर्स के मामले में भी यह बाइक शानदार है और इंडियन रोडमास्टर में हीटेड सीट के साथ हीटेड ग्रिप, अडजस्टेबल फ्लोरबोर्ड्स और इलैक्ट्रॉनिक अडजस्टेबल विंडशील्ड दी गई है. यह बाइक चालक और पीछे बैठने वाले को आरामदायक बैठक देती है और इसमें 64.4 लीटर की स्टोरेज छमता है. रोडमास्टर में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिससे म्यूज़िक, नेविगेशन और कई चीजों को कंट्रोल किया जाता है. यूएसबी और ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बाइक में स्मार्टफोन सपोर्ट करता है. इसके साथ ही एलईडी लाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल और बाइक को और भी प्रिमियम बनाते हैं.

ये भी पढ़ें : जुड़वा 2 और पिंक वाली तापसी पन्नू ने खरीदी मर्सडीज़, जानें कितनी खास है कार
 
आर माधवन हिंदी और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी पसंद किए जाते हैं और उन्होंने रंग दे बसंती, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, इवानो ओरुवन और विक्रम वेधा जैसी फिल्में की हैं. आर माधवन के बाइक कलैक्शन में रोडमास्टर को मिलाकर बीएमडब्ल्यू के1600 जीटीएल, डुकाटी डिआवल और यामाहा वी-मैक्स शामिल हैं. इंडियन रोडमास्टर माधवन के गैराज में शामिल सबसे बेहतरीन बाइक है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

इंडियन रोडमास्टर पर अधिक शोध

लोकप्रिय इंडियन मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें