लॉगिन

BMW 2 सीरीज़ ग्रैं कूपे 220i स्पोर्ट भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 37.90 लाख

बता दें कि एम स्पोर्ट टॉप मॉडल के मुकाबले नई 220i स्पोर्ट में फीचर्स की संख्या कम है, लेकिन कीमत की बात करें तो यह रु 3 लाख सस्ती है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने 220i स्पोर्ट लॉन्च की है जो 2 सीरीज़ ग्रैं कूपे लाइन-अप में शामिल हुआ नया वेरिएंट है. नई BMW 220i स्पोर्ट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 37.90 लाख है जो इंट्रोडक्टरी है, और 2 सीरीज़ ग्रैं कूपे रेन्ज का ये नया सबसे सस्ता मॉडल है. बता दें कि एम स्पोर्ट टॉप मॉडल के मुकाबले नई 220i स्पोर्ट में फीचर्स की संख्या कुछ कम है, लेकिन कीमत की बात करें तो यह रु 3 लाख सस्ती भी है. कंपनी ने इस कार को ठीक उस तारीख पर लॉन्च किया है जब मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने इसी सेगमेंट में मुकाबले के लिए नई ए-क्लास लिमोज़िन भारत में लॉन्च की है.

    kfvr8lokBMW 220i स्पोर्ट के साथ एम ब्रांडेड एक्सटीरियर हाईलाइट्स नहीं दी गई हैं

    BMW इंडिया ने नई 220i स्पोर्ट को समान 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी ताकत और 280 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है और सिर्फ 7.1 सेकंड में ही यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. 220i स्पोर्ट की कीमत सेगमेंट में ताज़ा लॉन्च हुई मर्सिडीज़-बेंज़ ए-क्लास लिमोज़िन से कम है.

    80a8mkvkसिर्फ 7.1 सेकंड में ही यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है

    महंगे वेरिएंट्स की तुलना में BMW 220i स्पोर्ट के साथ एम ब्रांडेड एक्सटीरियर हाईलाइट्स नहीं दी गई हैं और नई कार छोटे 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आई है. डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल की जगह ऐनालॉग यूनिट दी गई है जो 5.1-इंच मल्टी-फंक्शनल डिस्प्ले के साथ आती है. कार के फीचर्स की फेहरिस्त से 10-स्पीकर ऑडियो सिस्टम के साथ गेश्चर कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और एलईडी फॉगलैंप्स भी नदारद हैं. हालांकि के साथ मिले फीचर्स में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी शामिल है.

    ये भी पढ़ें : मर्सिडीज़-बेंज इंडिया ने लॉन्च की नई ए-क्लास लिमोज़िन, कीमतें ₹ 39.90 लाख से शुरू

    hfssabl4220i स्पोर्ट की कीमत सेगमेंट में ताज़ा लॉन्च हुई मर्सिडीज़-बेंज़ ए-क्लास लिमोज़िन से कम है

    BMW 220i स्पोर्ट के साथ पूरी तरह एलईडी हैंडलैंप्स के साथ एलईडी टेललाइट्स, एंबिएंट लाइटिंग, लैदर से ढंका स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, पार्क असिस्ट, पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. कार के लिए ग्राहक 5 रंगों में चुनाव कर सकते हैं जिनमें अल्पाइन व्हाइट, ब्लैक सफाइट, मेलबर्न रैड और स्टॉर्म बे शामिल हैं. इसके अलावा ग्राहकों को अपहोल्स्ट्री के दो विकल्प दिए गए हैं जिनमें सेंसेटेक ओलिस्टर ब्लैक और सेंसेटेक ब्लैक शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें