लॉगिन

जनवरी 2017 से 1 लाख रुपये तक महंगी हो जाएंगी ह्युंडई की कारें

टाटा मोटर्स के बाद अब ह्युंडई ने भी अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफे का ऐलान किया है। ये इज़ाफा 1 लाख रुपये तक का होगा जिसे 1 जनवरी 2017 से लागू कर दिया जाएगा।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 13, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ह्युंडई की सभी मॉडलों की कीमतों में बदलाव किया गया है
  • ये बढ़ोतरी ह्युंडई इऑन से लेकर सैंटा फे तक पर लागू होगी
  • बढ़ी हुई कीमतों को 1 जनवरी 2017 से लागू किया जाएगा
टाटा मोटर्स के बाद अब ह्युंडई ने भी अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफे का ऐलान किया है। ये इज़ाफा 1 लाख रुपये तक का होगा जिसे 1 जनवरी 2017 से लागू कर दिया जाएगा। इस कोरियन कार निर्माता कंपनी ने ह्युंडई इऑन से लेकर ह्युंडई सैंटा फे तक कीमतों में बदलाव का ऐलान किया है। कीमतों में की गई बढ़ोतरी में हाल ही में लॉन्च की गई ह्युंडई ट्यूशॉ भी शामिल है।

ह्युंडई इंडिया ने बयान जारी कर कहा है कि लगातार बढ़ रही लागत की वजह से कंपनी ने ये फैसला लिया है। कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) राकेश श्रीवास्तव ने कहा, 'बाज़ार के मौजूदा हालात को देखते हुए ये साल काफी चुनौतियों से भरा रहा। लागत पर होने वाले खर्च में लगातार बढ़ोतरी की वजह से कंपनी को कारों की कीमतों में इज़ाफे का फैसला लेना पड़ा। ये इज़ाफा 1 लाख रुपये तक का है जो कारों की मॉडल पर निर्भर करेगा।'
 
2016 ह्युंडई ट्यूशॉ

(2016 ह्युंडई ट्यूशॉ)


आपको बता दें कि नए साल के मौके पर कारों की कीमतों में कंपनियों द्वारा किए जा रहे बदलाव कोई नई बात नहीं है। बीते कई सालों में ऐसा देखा गया है कि जनवरी में कार कंपनियां अपनी कारों की कीमतों में इज़ाफा करती हैं।

ह्युंडई और टाटा मोटर्स के साथ साथ निसान इंडिया ने भी नए साल में 30,000 रुपये तक के इज़ाफे का ऐलान किया है। इसके अलावा टोयोटा इंडिया भी जनवरी 2017 से अपने सभी कारों की कीमत में 3 फसदी की बढ़ोतरी करने जा रही है।
Calendar-icon

Last Updated on December 13, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें