लॉगिन

7 नवंबर को मर्सडीज़ भारत में लॉन्च करेगी दो नई AMG, एंट्री लेवल की हैं दोनों कारें

मर्सडीज़ भारत में अपनी एएमजी सीरीज़ में दो कारें जल्द ही एड करने वाली है. कंपनी ने इन कारों की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है और भारत में एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 को 7 नवंबर 2017 को लॉन्च किया जाएगा. ये दोनों मर्सडीज़ की एंट्री लेवल कारें हैं कंपनी ने इन कारों को बेहतरीन डिज़ाइन और स्टाइल दिया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 31, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 7 नवंबर को लॉन्च होंगी मर्सडीज़-AMG CLA 45 और AMG GLA 45
  • कार में 2-लीटर, इन-लाइन 4 इंजन दिया है जो 375 bhp पावर वाला है
  • AMG CLA 45 और AMG GLA 45 में कई कॉस्मैटिक बदलाव हुए हैं
मर्सडीज़-ब्रैंज़ भारत में जल्द ही अपनी दो नई कारें एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इन दोनों कारों की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है और इन्हें 7 नवंबर 2017 को लॉन्च किया जाएगा. इन दोनों कारों को मिलाकर इसी साल भारत में लॉन्च होने वाली एएमजी कारों की संख्या 7 होग जाएगी. मर्सडीज़ की ये दोनों कारें सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 कंपनी की एंट्री लेवल कारें हैं और एएमजी मॉडल की सबसे सस्ती कारें हैं जो भारत में बेची जाएंगी. कंपनी ने दोनों ही कारों में बेहतरीन लुक के साथ दमदार इंजन दिया है जो कीमत के हिसाब से भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं.
 
mercedes amg cla 45
एएमजी मॉडल की सबसे सस्ती कारें हैं जो भारत में बेची जाएंगी
 
मर्सडीज़-एएमजी सीएलए 45 और एएमजी जीएलए 45 दोनों कारों में कंपनी ने 2-लीटर का इन-लाइन 4, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन एएमजी स्पीडशिफ्ट डीसीटी 7-स्पीड स्पोर्ट्स ट्रांसमिशन से लैस है. कार में लगा इंजन 375 bhp पावर और 475 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही कारों में एएमजी परफॉर्मेंस 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है जो कार के पावर को बेहतर तरीके से डिस्ट्रिब्यूट करता है. कंपनी ने कार के 4 मॉडल्स के साथ एएमजी डायनामिक प्लस पैकेज दिया है.

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़ ने वैश्विक स्तर पर लॉन्च की नई AMG G65 फाइनल एडिशन, जानें कार की कीमत
 
मर्सडीज़ की इन दोनों कारों के 2017 मॉडल में कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ बेहतरीन ब्लैक पेंट किया गया है. कार की फ्रंट ग्रिल और बंपर को काफी आकर्षक बनाया गया है. कारों पर ग्रफिक्स के साथ पीले रंग से बंपर, टायर वॉलख् ओवीआरएम्स के साथ पिछले बंपर पर हाईलाइट किया गया है. कंपनी ने कार में रियर स्पॉइलर के साथ भी येल्लो हाईलाइट दिया है. एएमजी सीएलए 45 में दोहरे 9-स्पोक डिज़ाइन के अलॉय व्हील्स और एएमजी जीएलए 45 में  सिंगल 9-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : एयरबैग की समस्या के चलते मर्सडीज़ ने रीकॉल की 10 लाख कारें, जानें किन्हें हुआ असर
 
मर्सडीज़ ने इस कार में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ प्रोजैक्टर हैडलैंप्स दिए हैं. इसके साथ ही कार में एलईडी टेललैंप्स, क्वाड एग्ज़्हॉस्ट सैटअप वाला रियर डिफ्यूज़र दिया गया है. कार के केबिन में एएमजी स्टाइल का इंटीरियर दिया गया है. कार में मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ ब्लैक लैदर सीट कवर्स दिए गए हैं. कार में लगा इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो और मिरर लिंक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय मर्सिडीज़-एएमजी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें