carandbike logo

2019 मारुति सुज़ुकी अल्टो 800 फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 2.94 लाख

language dropdown

कंपनी ने कार में समान 796cc का तीन-सिलेंडर इंजन लगाया है जो BS-6 वाला है और 47 bhp पावर के साथ 69 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

कंपनी ने कार में समान 796cc का तीन-सिलेंडर BS-6 इंजन लगाया है expand फोटो देखें
कंपनी ने कार में समान 796cc का तीन-सिलेंडर BS-6 इंजन लगाया है

भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार को मिड-लाइफ अपडेट दिया है जो आगामी सुरक्षा नियमों के हिसाब से उपयुक्त है. मारुति सुज़ुकी ने भारत में नई 2019 मॉडल अल्टो 800 फसलिफ्ट लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.94 लाख रुपए रखी है जो कार के बेस वेरिएंट की कीमत है. नई अल्टो 800 फेसलिफ्ट के टॉप मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 3.72 लाख रुपए है जो कार के टॉप मॉडल VXI की कीमत है. कंपनी ने कार में समान 796cc का तीन-सिलेंडर इंजन लगाया है जो BS-6 वाला है और 47 bhp पावर के साथ 69 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.

s134i12

भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार को मिड-लाइफ अपडेट दिया है

मारुति सुज़ुकी ने नई अल्टो 800 फेसलिफ्ट को बहुत मामूली कॉस्मैटिक बदलाव दिए हैं और कार के साथ नई ग्रिल, बड़े आकार के हैडलैंप्स और नई डिज़ाइन का बंपर दिया गया है. इंटीरियर की बात करें तो नई अल्टो 800 फेसलिफ्ट को डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है और डैशबोर्ड में भी कई बदलाव किए गए हैं जिनमें नए एयरकॉन वेंट्स और ब्लूयटूथ कनेक्टिविटी वाला टू-डिन ऑडियो सिस्टम शामिल हैं.

ea6v5b9g

नई अल्टो 800 फेसलिफ्ट को डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है

0 Comments

आगामी सुरक्षा नियमों के देखते हुए मारुति सुज़ुकी ने अल्टो 800 में ड्राइवर साइड एयरबैग, ABS के साथ EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया गया है. बता दें कि आगामी क्रैश टेस्ट और नए पैडेस्ट्रियन नॉर्म्स के हिसाब से भी नई अल्टो 800 फेसलिफ्ट उपयुक्त है. मारुति सुज़ुकी ने कार में लगे इंजन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में कई बदलाव किए हैं जिससे कार का इंजन भारत स्टेज 6 यानी BS-6 पैमाने पर खरा उतरता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on मारुति सुजुकीअल्टो 800

Be the first one to comment
Thanks for the comments.