भारत में नई बाइक और कारें

2020 माइस्ट्रो ऐज 110 BS6 से कंपनी ने हटाया पर्दा, वेबसाइट पर लिस्ट हुई स्कूटर

language dropdown

हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 माइस्ट्रो ऐज 110 से भारत में पर्दा हटा लिया है. ये स्कूटर कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दी गई है जिसकी सारी जानकारी भी दे दी है.

स्कूटर की डिज़ाइन कुल-मिलाकर लगभग BS4 मॉडल जैसी ही रखी गई है expand फोटो देखें
स्कूटर की डिज़ाइन कुल-मिलाकर लगभग BS4 मॉडल जैसी ही रखी गई है

हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 माइस्ट्रो ऐज 110 से भारत में पर्दा हटा लिया है. ये स्कूटर कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दी गई है जिसके साथ सारी जानकारी भी दे दी गई है. यहां तक कि हीरो ने नई माइस्ट्रो ऐज 110 BS6 की टेस्ट ड्राइव के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. स्कूटर की डिज़ाइन कुल-मिलाकर लगभग BS4 मॉडल जैसी ही रखी गई है, लेकिन अब ये स्कूटर चटक, रंगीले ग्राफिक्स के साथ आई है. नई अपडेटेड इंजन को BS6 तकनीक में लॉन्च किया गया है जो सिंगल-सिलेंडर वाला 110 सीसी का है. ये एयर-कूल्ड इंजन 7,500 आरपीएम पर 8 बीएचपी पावर और 5,500 आरपीएम पर 8.75 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ फिर से सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है.

4oe2utcgनई माइस्ट्रो ऐज 110 के एक्सेलरेशन और फ्यूल-एफिशिएंसी बेहतर हो गई है

हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि एक्ससेंस तकनीक के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल-इंजैक्शन के चलते नई माइस्ट्रो ऐज 110 के एक्सेलरेशन और फ्यूल-एफिशिएंसी बेहतर हो गई है. स्कूटर के साथ साइड-स्टैंड इंडिकेटर और यूएसबी पोर्ट के साथ स्टोरेज लाइट, पेट्रोल के लिए बाहर लगा हुआ कैप और कॉम्बिनेशन लॉक दिया गया है. कंपनी ने स्कूटर के साथ पार्ट डिजिटल पार्ट ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंटेशन कंसोल के साथ हमेशा चालू रहने वाला हैलोजन हैडलैंप और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है. इन सबके अलावा स्कूटर को सर्विस रिमाइंडर फंक्शन भी मिला है.

ये भी पढ़ें : BS6 हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की गई

lg703ovoये स्कूटर BS4 मॉडल के मुकाबले रु 5,000 से रु 7,000 महंगी होगी
0 Comments

BS6 माइस्ट्रो ऐज के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में स्प्रिंग वाले हाईड्रॉलिक डंपर दिए गए हैं. स्कूटर का कुल भार 112 किग्रा है और इसका पेट्रोल टैंक 5 लीटर का है. BS6 माइस्ट्रो ऐज 110 को 6 रंगों - मिडनाइट ब्लू, सील सिल्वर, कैंडी ब्लेज़िंग रैड, पर्ल फेडलैस व्हाइट, पैंथर ब्लैक और टैक्नो ब्लू में पेश किया गया है. कंपनी ने अबतक इस स्कूटर के लॉन्च की तारीख का ऐलान नहीं किया है, वहीं ये स्कूटर BS4 मॉडल के मुकाबले रु 5,000 से रु 7,000 महंगी होगी. लॉन्च होने के बाद नई माइस्ट्रो ऐज 110 का मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 6जी और टीवीएस जूपिटर से होगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on हीरोमाइस्त्रो एज