लॉगिन

सामने आई डुकाटी की नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो, ऑफ-रोडिंग के लिए परफैक्ट है ये बाइक

डुकाटी ने अपनी शानदार लुक वाली दमदार बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो पर से परदा हटाया. कंपनी ने इस बाइक को कच्ची सड़कों पर बेहतर परफॉर्मेंस के हिसाब से बनाया है. डुकाटी ने प्रो में भी 1198 सीसी का इंजन दिया है. इस बाइक के फीचर्स भी इसे परफैक्ट ऑफरोड बनात हैं, जानें कौन से हैं वो फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 23, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ऑफरोडिंग के लिए डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो में स्पेशल फीचर्स दिए
  • इस बाइक में भी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो का 1198 सीसी का इंजन दिया गया है
  • एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल और व्हीली कंट्रोल जैसे कई फीचर्स हैं इस बाइक में
डुकाटी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो पर से परदा हटा दिया है. दिखनें में बेहद ज़ोरदार ये बाइक इंजन से भी उतनी ही दमदार है. कंपनी ने इसे ऑफ-रोडिंग पर फोकस करके बनाया है, ऑन-रोड भी डुकाटी की ये बाइक उतनी ही पावरफुल है. कंपनी ने इस कार को ऑफ-रोड के लिए उपयुक्त उपकरण और नई कलर स्कीम के साथ मार्केट में पेश किया है. डुकाटी ने हालिया लॉन्च मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो को और भी ज्यादा हार्ड-कोर लुक में उतारा है जिसे मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो के नाम से लाया गया है. बाइक को रेत के कलर से पेंट किया गया है.
 
ducati multistrada enduro pro
भारत में प्रो के लॉन्च को लेकर डुकाटी की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है
 

डुकाटी की प्रो में हैं प्योर ऑफरोड फीचर्स

इस बाइक में पिरेली स्कॉर्पियन रैली टायर्स लगाए गए हैं. कंपनी का कहना है कि ये टायर्स साधारण रोड पर भी उतनी ही बेहतर ग्रिप देते हैं. इस बाइक में टूराटैक के बुल बार्स लगाए गए हैं. बेहतर विज़िबलिटी के लिए बाइक में ऑग्ज़िलरी एलईडी लैंप्स के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है. डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्ज़्हॉस्ट भी लगाया गया है. इस बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के जरिए अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं.
 
ducati multistrada enduro pro
हाईटैक और ऑ-रोड के कई स्पेशल फीचर्स से लैस है डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो
 

1198 सीसी का इंजन देगा बाइक को तूफानी रफ्तार

डुकाटी ने प्रो में भी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरा का 1198 सीसी एल-र्टिंन मोटर टेस्टाट्रेटा डीवीटी इंजन दिया है. ये इंजन 9500 आरपीएम पर 157 बीएचपी पावर और 7500 आरपीएम पर 136 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. सेफ्टी की बात करें तो इस बाइक में एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और पहाड़ों पर आसान राइडिंग के लिए व्हीकल होल्ड कंट्रोल भी दिया गया है. डुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है. बता दें कि अभी कंपनी की तरफ से इसके भारत में लॉन्च होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय डुकाटी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें