लॉगिन

हीरो ग्लैमर एक्सटैक की जानकारी लॉन्च से पहले लीक, जानें नए मॉडल के बारे में

इस नए वेरिएंट की जगह संभवतः सामान्य मॉडल के ऊपर की होगी और नई बाइक को कुछ ज़्यादा फीचर्स के अलावा नए रंगों में पेश किया जाएगा. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ग्लैमर 125 के नए वेरिएंट पर काम कर रही है जिसे ग्लैमर एक्सटैक नाम दिया गया है. इस नए वेरिएंट की जगह संभवतः सामान्य मॉडल के ऊपर की होगी और नई बाइक को कुछ ज़्यादा फीचर्स के अलावा नए रंगों में पेश किया जाएगा. कंपनी ने नवंबर 2020 में एक्सटैक के लिए ट्रेडमार्क हासिल किया था और अब एक अंतरिम प्रस्तुती से समय लीक हुए दस्तावेज़ में सामने आया है कि हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही भारत में ग्लैमर का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. देश में नई बाइक का मुकाबला प्रिमियम 125 सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में होंडा एसपी 125 से होगा.

    s7vdha58हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही भारत में ग्लैमर का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है

    महंगी दिखने वाली हीरो ग्लैमर एक्सटैक के साथ पहले से काफी अच्छा दिखने वाला डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है जो गियर पोजिशन इंडिकेटर और टैल-टेल लाइट्स के अलावा डिजिटल टेकोमीटर और संभवतः ईंधन की लाइट जानकारी के साथ आएगा. नए मॉडल को मिलने वाले बाकी फीचर्स में पूरी तरह एलईडी लाइटिंग और साइड-स्टैंड इंडिकेटर मिल सकता है, लेकिन अबतक इन फीचर्स पर कोई जानकारी नहीं मिली है. मोटरसाइकिल तीन नए रंगों - ग्लैमर टैक्नो ब्लैक, ग्लैमर ग्रे ब्लू और ग्लैमर ग्रे रैड में उपलब्ध कराई जाएगी. Hero MotoCorp नई ग्लैमर एक्सटैक के साथ सामान्य मॉडल से अलग ग्राफिक्स भी देने वाली है.

    ये भी पढ़ें : भारत की सबसे अच्छी 250cc बाइकें, प्रदर्शन और नज़दीकी मुकाबले की जानकारी

    5aje09poनई बाइक का मुकाबला सेगमेंट में होंडा एसपी 125 से होगा

    हीरो ग्लैमर के साथ 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो हीरो की ऐक्ससेंस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजैक्शन तकनीक के साथ आता है. यह इंजन 10.73 बीएचपी ताकत और 10.6 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है जिसमें पहला गियर आगे और बाकी चार गियर पीछे लगते हैं. अनुमान है कि हीरो ग्लैमर एक्सटैक के साथ भी यही इंजन दिया जाएगा. यह भी माना जा रहा है कि सामान्य हीरो ग्लैमर के मुकाबले नए मॉडल की कीमत कुछ ज़्यादा होगी. बता दें कि फिलहाल हीरो ग्लैमर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 73,200 है जो रु 90,000 तक जाती है.

    सोर्सः Autoverse_IND

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हीरो ग्लैमर 125 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें