लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने जारी की एक्सट्रीम 160R स्टेल्थ एडिशन की झलक, जल्द होगी लॉन्च

नई झलक में इंसान का चेहरा और आंखें नज़र आई हैं जो बाद में हैडलैंप के इर्द-गिर्द दो LED पायलेट लाइट्स में बदल जाती हैं. जानें कितनी दमदार होगी नई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई मोटरसाइकिल की झलक जारी की है जिसमें बाइक के हैडलैंप और चेहरे की जानकारी सामने आ गई है. इस नई झलक में इंसान का चेहरा और आंखें नज़र आई हैं जो बाद में हैडलैंप के इर्द-गिर्द दो एलईडी पायलेट लाइट्स में बदल जाती हैं. एलईडी हैडलाइट और चेहरा हीरो एक्सट्रीम 160R जैसा दिखाई पड़ता है और नई मोटरसाइकिल हीरो एक्सट्रीम 160R का स्टेल्थ ऐडिशन हो सकता है. इस नए एडिशन में अंतर सिर्फ मैट कलर विकल्प का है जो टीज़र वीडियो में बाइक के फ्यूल टैंक पर दिख रहा है.

    undefined

    इस नई झलक के साथ कंपनी ने लिखा है "स्टेल्थ मोड, कमिंग सून", और इस टीज़र वीडियो का अंत "गो बूम इन स्टेल्थ मोड. कमिंग सून" से होता है. नए पेन्ट और बदली हुई बैजिंग के अलावा एक्सट्रीम 160R के फीचर्स में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं जिसमें संभावित रूप से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी, इसके अंतर्गत कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी मिलेगा. नई एक्सट्रीम 160R स्टेल्थ एडिशन से हीरो मोटोकॉर्प के एक्सट्रीम 160R को ताज़गी मिलेगी जो त्योहारों के सीज़न के लिए पेश होगी.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस अपाचे RTR 160 4V को मिले तीन राइड मोड और नई हेडलाइट

    तकनीकी बदलावों के बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन हमारा मानना है कि यहां बड़े बदलावों के साथ एक्सट्रीम 160R स्टेल्थ एडिशन पेश किया जाने वाला है. इसके साथ पहले जैसा 163 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, टू-वाल्व इंजन दिया गया है. इसकी ताकत भी समान होने का अनुमान है, यहां 8500 आरपीएम पर 15 बीएचपी ताकत और 6500 आरपीएम पर 14 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कीमत के साथ मोटरसाइकिल की बाकी जानकारी लॉन्च के समय मिलेगी और हमारा मानना है कि कंपनी जल्द भारत में इसे लॉन्च करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हीरो एक्सट्रीम 160R पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें