लॉगिन

ह्यूंदैई ने Rs. 50,000 तक बढ़ाए अपनी सभी कारों के दाम, नहीं बदली नई क्रेटा की कीमत

ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी की सभी कारों की कीमतों में 2% यानी 50,000 रुपए तक बढ़ोतरी की जाने वाली है. टैप कर जानें क्यों बढ़ी कीमतें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 22, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि कंपनी की सभी कारों की कीमतों में 2% यानी 50,000 रुपए तक बढ़ोतरी की जाने वाली है. कंपनी ने सिर्फ हालिया लॉन्च हुई क्रेटा कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. कंपनी के कार लाइन अप में क्रेटा को छोड़कर बाकी सभी कारों की कीमतों में 2% तक का अंतर आया है और ये बढ़ी हुई कीमतें जून 2018 से लागू की जाने वाली हैं. कंपनी ने ग्राहकों को थोड़े समय की राहत दी है और जो भी ग्राहक ह्यूंदैई की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं वो जल्द ही बिढ़ी हुई कीमतों से बचते हुए ह्यूंदैई कारों की फिलहाल चल रही कीमत पर घर ला सकते हैं.
     
    2018 hyundai creta facelift
    ह्यूंदैई ने इसी साल जनवरी में अपने वाहनों की कीमतों में 2% की बढ़ोतरी की थी
     
    ह्यूंदैई इंडिया द्वारा कारों की कीमत बढ़ाए जाने पर ह्यूंदैई मोटर इंडिया लिमिटेड की सेल्स और मार्केटिंग के डायरेक्टर राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि, "अबतक हम कई चीज़ों के बढ़े हुए दाम खुद वहन कर रहे थे जिनमें बढ़ी हुई कमोडिटी प्राइस, बढ़ा हुआ भाड़ा दाम, इंधन के दाम में बढ़ोतरी और कस्टम ड्यूटी में बढ़ोतरी शामिल है. अब बढ़ी हुई कीमत हम ग्राहकों के लिए लागू कर रहे हैं जो 2% है और इसे जून 2018 से भारत में लागू किया जाएगा."

    ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई क्रेटा फेसलिफ्ट ₹ 9.43 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च, जानें किनसे होगा मुकाबला
     
    ह्यूंदैई ने इसी साल जनवरी में अपने वाहनों की कीमतों में 2% की बढ़ोतरी की थी, यहां तक कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर 2017 में GST में हुई सैस की बढ़ोतरी के समय भी ह्यूंदैई इंडिया ने कारों की कीमतों में बदलाव किए थे और उस समय भी बिल्कुल नई लॉन्च हुई ह्यूंदैई वर्ना की पहली 20,000 यूनिट को बढ़ी हुई कीमतों से अलग सामान्य कीमत पर बेचा था. ग्राहकों को वर्ना की कीमतों में यह छूट 2018 की शुरुआत तक दी गई थी. ह्यूंदैई ने हाल ही में अपनी अपडेटेड कॉम्पैक्ट SUV क्रेटा लॉन्च की है जो कई सारे नए फीचर्स से लैस है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें