लॉगिन

2020 ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस BS6 को मिला दमदार 1.0-लीटर टर्बो GDi इंजन

ह्यूंदैई इंडिया ने टर्बो पेट्रोल वर्ज़न को ग्रैंड i10 निऑस के दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया है. जानें क्या है टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई इंडिया ने भारत में 2020 ग्रैंड i10 निऑस को 1.0-लीटर GDi पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने टर्बो पेट्रोल वर्ज़न को ग्रैंड i10 निऑस के दो वेरिएंट्स - स्पोर्ट्ज़ और स्पोर्ट्ज़ (डुअल टोन) में उपलब्ध कराया है जिनकी एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 7.68 लाख और 7.73 लाख रुपए है. कार में नया 998सीसी का तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 6000 rpm पर 99 bhp पावर और 1500-4000 rpm पर 172 N पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये अबतक का सबसे दमदार ग्रैंड i10 मॉडल है. कार को सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है.

    m43qt3vcकार की अगली ग्रिल पर टर्बो बैज लगा है

    टर्बो GDi इंजन वाले स्पोर्ट्ज़ वेरिएंट के बारे में बात करते हुए ह्यूंदैई मोटर इंडिया की सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस के डायरेक्टर तरुण गर्ग ने बताया कि, “शहरी इलाकों के आगे बढ़ते युवाओं के हिसाब से ये कार डेवेलप की गई है. हमने ग्रैंड i10 निऑस को पेट्रोल और डीजल के साथ सीएनजी और बाय-फ्यूल विकल्पों में उपलब्ध कराया है, इससे ग्राहकों के पास चयन करने के लिए बहुत से मॉडल मौजूद हैं. ग्रैंड i10 निऑस स्पोर्ट्ज़ के साथ 1.0-लीटर टर्बो GDi इंजन कारों के शौकीन लोगों के लिए पेश किया गया है जो दमदार कार पसंद करते हैं.”

    ये भी पढ़ें : तीसरी जनरेशन 2020 ह्यूंदैई i20 से हटा पर्दा, मिली नई तकनीक, आकर्षक डिज़ाइन

    32kq6pl8ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ कलर इंर्स्ट्स

    2020 ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस को सामान्य कार जैसा ही रखा गया है और बदला है तो सिर्फ कार की अगली ग्रिल पर लगा टर्बो बैज. कार की जगह सामान्य स्पोर्ट्ज़ वेरिएंट और टॉप एंड ऐस्टा वेरिएंट के बीच की होगी. फीचर्स की बात करें तो सामान्य मॉडल की तुलना में टर्बो वर्ज़न के साथ प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, 15-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ कलर इंर्स्ट्स, लैदर से ढंका स्टीयरिंग व्हील, वायरलेस फोन चार्जर और अगले हिस्से में यूएसबी चार्जर दिया गया है. कार के बाकी सभी फीचर्स सामान्य स्पोर्ट्ज़ ट्रिम वाले ही हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ह्युंडई ग्रैंड आई10 निओस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें