लॉगिन

ह्यूंदैई सेंट्रो की बिल्कुल नई जनरेशन टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, त्योहारों के समय होगी लॉन्च

ह्यूंदैई नई सेंट्रो टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी और इस बार कार का पिछला हिस्सा भी देखने को मिला है. टैप कर जानें क्श है नई सेंट्रो की अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
  • ह्यूंदैई नई 2018 सेट्रो भारत में इसी साल त्योहारों के सीज़न में लॉन्च होगी
  • नई 2018 सेंट्रो की अनुमानित कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए हो सकती है
ह्यूंदैई भारत में जल्द ही बहुत पसंद की जाने वाली सैंट्रो को दोबारा लॉन्च करने वाली है जिसके लिए कंपनी लगातार इस हैचबैक के टेस्ट मॉडल को सड़कों पर उतार रही है. ह्यूंदैई सेंट्रो छोटे आकार की कार है जिसपर से कंपनी ने अबतक पर्दा हटाया नहीं है. हाल में ह्यूंदैई की नई सेंट्रो टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी है और इस बार कार का पिछला हिस्सा भी देखने को मिला है. कार के शौकीन एक व्यक्ति ने हमे ये फोटोज़ भेजी हैं और दावा किया है कि यह ह्यूंदैई सेंट्रो के साथ मारुति सुज़ुकी सेलेरियो को भी देखा गया है जो फोटोज़ में थोड़ी बहुत दिखाई भी दे रही है. ह्यूंदैई ने नई कार को लेकर चुप्पी साधी हुई है और अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी बिल्कुल नई ह्यूंदैई सेंट्रो को भारत में त्योहारों के समय लॉन्च करेगी. इसका मुकाबला करने के लिए मारुति सुज़ुकी सेलेरियो, टाटा टिआगो और रेनॉ क्विड जैसी कारें पहले से मौजूद हैं.
 
hyundai santro spied again
नई 2018 सेंट्रो की अनुमानित कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए हो सकती है
 
इंटरनेट पर मिली स्पाय फोटो में कार को पहली नज़र देखने पर इसमें कुछ ह्यूंदैई की ग्रैंड आई10 की झलक दिख रही है. इसका मतलब ये हुआ कि नई सेंट्रो का डिज़ाइन और स्टाइलिंग कंपनी की बाकी कारों से लिया गया है. इसके अलावा कार को पूराना वाला लुक ज्यादा दिया गया है, इसकी विंडो भी काफी बड़े आकार की हैं जिससे साबित होता है कि इस कार के केबिन में कंपनी ने काफी स्पेस दिया है. स्पाय शॉट में दिखी कार में स्टील व्हील्स दिखाई दे रहे हैं, हो सकता है ये कार का बेस वेरिएंट हो और कंपनी इस कार के टॉप मॉडल्स के साथ अलॉय व्हील्स भी मुहैया कराए.

ये भी पढ़ें : 
 
hyundai santro
डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
 
कार के केबिन को काफी एडवांस तरीके का बनाया जाएगा और टॉप मॉडल में कंपनी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दे सकती है. 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो में पावर की बात करें तो कंपनी इस कार को 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन में पेश कर सकती है. इस इंजन को कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसयमिश से लैस करने वाली है और माना जा रहा है कि भारत में एंट्री-लेवल ऑटोमैटिक कारों को देखते हुए कंपनी इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. अनुमसनित कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 3.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें