लॉगिन

ह्यून्दे की आगामी MPV स्टारिया की पहली झलक जारी, दो वेरिएंट में होगी पेश

कार निर्माता ने स्टारिया प्रिमियम से पर्दा हटाया है जो सामान्य मॉडल का हाई-एंड वेरिएंट है. कंपनी आगामी स्टारिया MPV को चुनिंदा बाज़ारों में पेश करेगी.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे ने आधिकारिक रूप से आगामी MPV स्टारिया की पहली झलक जारी कर दी है. यह ह्यून्दे का नया मल्टी-पर्पज़ वाहन होगा जिसे दो वर्ज़न में पेश किया जाएगा. कार निर्माता ने स्टारिया प्रिमियम से भी पर्दा हटाया है जो इसके सामान्य मॉडल का हाई-एंड वेरिएंट है. कंपनी आगामी स्टारिया MPV को चुनिंदा बाज़ारों में पेश करेगी. स्टारियर के महंगे मॉडल के साथ ह्यून्दे का लक्ष्य यातायात को अगले स्तर पर लेकर जाना है जहां इसे प्रिमियम फीचर्स और खास फिनिश दिया जाएगा जिससे ग्राहकों को लग्ज़री और आराम का ऐहसास हो सके. अनुमान है कि ह्यून्दे आने वाले कुछ हफ्तों में आगामी MPV की ज़्यादा जानकारी साझा करेगी.

    5bp2o6p8कंपनी ने आगामी MPV को भविश्य के हिसाब से तैयार किया जा रहा वाहन बताया है

    स्टारिया नाम दो शब्दों से मिलकर बना है जिसमें स्टार और रिया शामिल हैं, इनमें दूसरे शब्द का मतलब नदी से निकली हुई पतली धार से है. कंपनी ने आगामी MPV को भविश्य के हिसाब से तैयार किया जा रहा वाहन बताया है जिसके साथ कई सारे ड्राइव केंद्रित फीचर्स और आधुनिक डिज़ाइन के पुर्ज़े दिए जाएंगे जिससे यात्रियों को नया अनुभव मिले. स्टारिया MPV की डिज़ाइन बहुत ज़्यादा आधुनिक है जिसके साथ आकर्षक क्रोम फिनिश वाली मेश ग्रिल, आड़े डीआरएल और इससे ठीक नीचे लगे हैडलैंप्स दिए गए हैं. MPV के बोनट पर एलईडी डीआरएल की एक लंबी पट्टी भी लगाई गई है.

    ये भी पढ़ें : ह्यून्दे मार्च 2021 में अपनी चुनिंदा कारों पर दे रही ₹ 1.5 लाख तक बंपर डिस्काउंट

    12skoi88ह्यून्दे स्टारिया के केबिन को दो रंगों वाली थीम के साथ बड़ा डैशबोर्ड दिया है

    ह्यून्दे ने स्टारियर के साथ बड़े आकार की पैनोरमिक विंडो, निचली बेल्ट लाइन्स, स्लाइडिंग डोर्स और एलईडी टेललाइट्स जैसे कई फीचर्स दिए हैं. ह्यून्दे स्टारिया के केबिन को दो रंगों वाली थीम के साथ बड़ा डैशबोर्ड दिया है जो साधारण होने पर भी बेहतरीन दिखता है. इसके अलावा काफी बड़े टचस्क्रीन के साथ टच-सेंसिटिव कंट्रोल्स MPV को मिले हैं. दूसरी पंक्ति में स्टारिया को कप्तान सीट्स मिली हैं जो संभवतः स्टारिया प्रिमियम का हिस्सा होंगी और आरामदायक प्रिमियम यात्रा के हिसाब से तैयार की गई हैं. इस MPV के लॉन्च और बाकी जानकारी के बारे अबतक कुछ पता नहीं लगा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें