लॉगिन

मारुति सुज़ुकी बदलेगी अपने शोरूम्स की काया, 1 टच से मिलेगी कार की पूरी जानकारी

मारुति सुज़ुकी जल्द ही 80 नए और एडवांस शोरूम खोलने वाली है. इन शोरूम्स में बड़े टच पैनल होंगे जिसमें ग्राहक कार के स्पेसिफिकेशन ब्रोशर में देखने की जगह स्क्रीन पर देख सकेंगे. इन 80 शोरूम्स के अलावा कंपनी अगले 5 सालों में सभी बड़े शहरों में इसी तरह के शोरूम लेकर आएगी. जानें कितने एडवांस हैं ये शोरूम्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 30, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मारुति जल्द ही भारत में नए और एडवांस अरीना शोरूम खोलने वाली है
  • शोरूम अपमार्केट डिज़ाइन वाले होंगे और नीले-सिल्वर एक्सटीरियर में बनेंगे
  • इन शोरूम्स का इंटीरियर ऑफ-व्हाइट और ब्लैक डिज़ाइन वाना होगा
भारत में सबसे पॉपुलर कार कंपनी मारुति सुज़ुकी हर महीने 1.4 लाख से भी ज्यादा कारें बेचती है. इनमें कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेज़ा से लेकर हैचबैक में स्विफ्ट, अल्टो और वैगन आर के साथ सिडान में नई डिज़ायर तक कारें शामिल हैं. इन कारों को बेचने के लिए कंपनी ने भारत में 2050 से भी ज्यादा डीलरशिप खोल रखी हैं. अब कंपनी की इन डीलरशिप पर आपको बोर होने का मौका नहीं मिलेगा. मारुति सुज़ुकी जल्द ही भारत में -अरीना- नाम से स्टाइलिश शोरूम लेकर आने वाली है. मारुति सुज़ुकी अरीना नाम से 80 शोरूम इसी साल लेकर आएगी जिनमें आपको कार के 360 डिग्री व्यू सिर्फ टच पैनल के द्वारा मिल जाएगा.
 
new maruti suzuki showroom design
मारुति सुज़ुकी जल्द ही 80 नए और एडवांस शोरूम खोलने वाली है
 
इन 80 शोरूम्स के अलावा कंपनी अगले 5 सालों में लगभग सभी बड़े शहरों में इसी तरह के शोरूम लेकर आएगी. इन शोरूम्स में बड़े टच पैनल होंगे जिसमें ग्राहक कार के स्पेसिफिकेशन ब्रोशर में देखने की जगह स्क्रीन पर देख सकेंगे. इन टच पैनल में ग्राहक कार की पूरी जानकारी आकर्षक अंदाज़ में देख पाएंगे. इस शोरूम्स को भी कंपनी बड़े क्लासिक अंदाज़ में डेवेलप करने वाली है जो काफी आरामदायक और ग्राहकों को अच्छा अनुभव देने के लिए काफी होंगे. इस शोरूम्स में ग्राहकों को चाय नहीं परोसी जाएगी, बल्कि यहां एक कैफे बनाया जाएगा.
 
new maruti suzuki dzire
कंपनी अगले 5 सालों में लगभग सभी बड़े शहरों में इसी तरह के शोरूम लेकर आएगी
 
भारत में ऑटोमोबाइल बाजार के बढ़ते लेवल को देखते हुए मारुति सुज़ुकी अरीना इस राह में एक बढ़िया कदम है. यहां का हाईटेक माहौल ग्राहकों को और भी बेहतर तरीके से कार की जानकारी देने वाला है. इससे ग्राहकों में किसी तरह का कोई कन्फ्यूजन दिमाग में नहीं रहेगा. ऐसे में ग्रहकों को कार लेने में ना तो कोई झिझक होगी और ना कोई परेशानी. खासतौर पर जब ग्राहक मारुति की कार लेने का मन बनाकर आया हो और उसे ऐसे शोरूम में कार बेहतरीन तरीके से सारी चीजें देखने को मिले तो निश्चित ही वो डील को डन करके ही वापस लौटेगा.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें