भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी बलेनो का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कितनी अपडेट हुई हैचबैक

language dropdown

मारुति सुज़ुकी ने हाल में इग्निस का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च किया था और अब कंपनी ने खामोशी से मारुति सुज़ुकी बलेनो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है.

कंपनी ने खामोशी से मारुति सुज़ुकी बलेनो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है expand फोटो देखें
कंपनी ने खामोशी से मारुति सुज़ुकी बलेनो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है

भारत में त्योहारों का सीज़न शुरू हो चुका है और कार निर्माता कंपनियों ने नए वाहन लॉन्च करने के साथ पॉपुलर कारों को अपडेट करके बाज़ार में उतारना शुरू कर दिया है. मारुति सुज़ुकी ने हाल में इग्निस का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था और अब कंपनी ने खामोशी से मारुति सुज़ुकी बलेनो का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. बलेनो के लिमिटेड एडिशन को मारुति सुज़ुकी ने अपनी नैक्सा वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है और बाकी कारों की तरह बलेनो के स्टैंडर्ड मॉडल को भी कई कॉस्मैटि बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. मारुति सुज़ुकी ने फिलहाल लिमिटेड एडिशन बलेनो की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत सामान्य कार की कीमत से लगभग 35,000 रुपए ज़्यादा होगी.

maruti baleno interior
बलेनो की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.39 लाख रुपए है

मारुति सुज़ुकी बलेनो के स्टैंडर्ड मॉडल की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.39 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 8.50 लाख रुपए तक जाती है. लिमिटेड एडिशन बलेनो के एक्सटीरियर के लिए ग्रे बॉडी किट दिया गया है जिसमें कार का अगला हिस्सा, साइड और रियर स्कर्ट्स, 3D फ्लोर मैट्स, डुअल टोन सीट कवर्स और स्मार्ट की फाइंडर शामिल हैं. यह अबतक साफ नहीं हो पाया है कि मारुति सुज़ुकी कार के किस तय वेरिएंट के साथ इस लिमिटेड एडिशन को मुहैया करा रही है. बता दें कि कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के अलावा कार में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 4.99 लाख

0 Comments

मारुति सुज़ुकी ने बलेनो के लिमिटेड एडिशन के साथ भी सामान्य 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया गया है और दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं. कार का पेट्रोल वर्ज़न के साथ वैकल्पिक तौर पर CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया गया है. यह भी बता दें कि कार का लिमिटेड एडिशन 1.0-लीटर बूस्टरजैट इंजन वाली बलेनो आरएस के साथ उपनब्ध नहीं कराया गया है. फीचर्स के मामले में पहले ही यह कार काफी प्रिमियम है और भारत में इसे काफी ज़्यादा पसंद किया गया है. अब फेस्टिव सीज़न में कंपनी ने इसे काफी बेहतर अपडेट्स दिए हैं.

Newsbeep

You might be interested in

मारुति सुजुकी बलेनो
Ex-Showroom Price
₹ 5.64 - 8.96 लाख
EMI Starts
11,6999% / 5 yrs
Premium Hatchback
Petrol , Diesel
Automatic , Manual
21.4 - 27.4 Kmpl
Alloy
Alloy
Fog Light
Fog Light
Grill
Grill
Head Light
Head Light
Orvm
Orvm
Tail Light
Tail Light
Maruti Suzuki Baleno Front View
Maruti Suzuki Baleno Front View
Maruti Suzuki Baleno Rear View
Maruti Suzuki Baleno Rear View
Maruti Suzuki Baleno Style
Maruti Suzuki Baleno Style
Maruti Suzuki Baleno Side View
Maruti Suzuki Baleno Side View
Auto Ac
Auto Ac
Boot Space
Boot Space
Leather Upholestry
Leather Upholestry
Push
Push
Rear Ac
Rear Ac
Rear Sunshade
Rear Sunshade
Space
Space
Be the first one to comment
Thanks for the comments.